Zee News DNA Program

Zee News DNA Program Apologizes to Rahul Gandhi: Zee News के पॉपुलर प्रोग्राम DNA में भारी चूक राहुल गांधी के बयान को उदयपुर हत्याकांड से जोड़ कर दिखाया अब मांगी माफी

Zee News DNA Program Apologizes to Rahul Gandhi: Zee News के पसंदीदा प्रोग्राम  DNA का राहुल गांधी से माफीनामा राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ कर दिखाया था जबकी इस बयान का उदयपुर(Udaipur) की घटना से कोई लेना देना नहीं था..

Zee News के पॉपुलर शो DNA के एंकर ने अपने शो में राहुल गांधी के बयान को गलत संदर्भ में दिखाने के लिए माफी मांगी है. दरअसल राहुल गांधी वायनाड में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को सवालों का जवाब दे रहे थे और उसका उदयपुर की घटना से कोई लेना-देना नहीं था.

लेकिन Zee News पर सबसे ज्यादा देखे वाले देखे जाने वाले प्रोग्राम DNA में इस बयान को उदयपुर हत्याकांड(Udaipur Murder Case) से जोड़ कर दिखाया गया. इस बयान में राहुल गांधी कह रहे हैं कि वे दोनो लड़के बच्चे हैं और उन्हें माफ कर देना चाहिए. जबकि राहुल गांधी का बयान किसी और संदर्भ में था और ज़ी टीवी ने इसे गलत संदर्भ में दिखाया.

संदर्भ के गलत हो जाने से पूरा का पूरा सिनेरियो ही चेंज हो जाता है और अभी जिस प्रकार का माहौल देश में है उसमें एक छोटी सी चिंगारी भी समस्या खड़ी कर सकती है. राजस्थान में बीते 4 दिनों से पूरी तरह से इंटरनेट सेवा बंद है(Internet Services Shut down In Rajasthan) और ऐसे में एक बड़े न्यूज़ चैनल द्वारा बयान को गलत संदर्भ में दिखाया जाना भारी चूक है.

सुनिए अपने माफीनामा में DNA के एंकर ने क्या कहा साथ ही राहुल गांधी के बयान को भी सुनिए…

मालूम हो कि पहले Zee News के DNA Program को सुधीर चौधरी(Sudhir Choudhary) द्वारा पेश किया जाता था लेकिन अब उनके द्वारा ये शो नहीं पेश किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने ज़ी टीवी को छोड़ने का मन बना लिया है. उन्होंने जी टीवी को अपना इस्तीफा भी भेज दिया है और जी टीवी ने उनके इस्तीफे को कबूल भी कर लिया है.