VIRAT KOHLI AND ANUSHKA SHARMA

विराट कोहली(Virat Kohli) की बेटी को Social Media पर धमकी देने वाला शख्स आईआईटियन निकला, पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार

विराट कोहली(Virat Kohli) की बेटी को Social Media पर धमकी देने वाले शख्स को आज मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है. वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसका नाम रामनागेश श्रीनिवास बताया जा रहा है.

T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. भारतीय टीम को पाकिस्तान और उसके बाद न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पूरी भारतीय टीम को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आलोचनाएं झेलनी पड़ी.

लेकिन कुछ लोगों ने आलोचना की हद को पार कर क्रिकेटर और उनके परिवारों को धमकी देनी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा निशाना भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनके परिवार को बनाया गया.

विराट कोहली और उनके परिवार को आपत्तिजनक बातें भी कही गई. कुछ लोगों ने धमकी भरे पोस्ट भी लिखें. जिसमें से एक शख्स जिसका नाम राम नागेश श्रीनिवास है. जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

रामनागेश  श्रीनिवास हैदराबाद का रहने वाला है और उसने विराट कोहली की बेटी वामिका(Vamika) को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. रामनागेश एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

राम नागेश श्रीनिवास ने IIT हैदराबाद से बीटेक की डिग्री हासिल की है. अभी वर्तमान में वह फूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर डेवलपर का काम करता है.

उसने सोशल मीडिया साइट्स पर विराट कोहली की बेटी को लेकर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट किए थे. जिसके बाद भारतीय लोग ही नहीं बल्कि विदेशी लोगों और पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी इस तरह की टिप्पणियों के लिए आपत्ति जताई थी.

दिल्ली महिला आयोग ने भी पुलिस से इसकी शिकायत की थी और तुरंत कार्यवाही करने का आग्रह किया था.

मालूम हो कि टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप से पहले ही दौर में बाहर हो गई है. अपने दो शुरुआती मैचों में उसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा था.

JOIN US FOR MORE CRIME AND POLITICAL UPDATES.