Steel Factory Palghar

Violence In Steel Factory Palghar Maharashtra: महाराष्ट्र पालघर में स्टील कंपनी पर मजदूरों ने किया हमला, एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल कई वाहन भी क्षतिग्रस्त

Violence In Steel Factory Palghar Maharashtra: महाराष्ट्र पालघर से बड़ी खबर स्टील फैक्ट्री पर 100 से भी अधिक मजदूरों ने किया हमला एक दर्जन से भी अधिक पुलिसकर्मी हुए घायल, 27 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर(Maharashtra Palghar) से एक बड़ी हिंसा की घटना घटी  है. महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक स्टील फैक्ट्री( Violence In Steel Factory Palghar Maharashtra) के मजदूरों द्वारा स्टील फैक्ट्री पर ही हमला कर दिया गया. जिसके बाद पुलिस कर्मियों द्वारा इन्हें रोकने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी. इस हमले में 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए और करीब 12 से भी ज्यादा वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए.

बताया जा रहा है कि यह स्टील फैक्ट्री पालघर जिले के बोईसर कस्बे में स्थित हैं. जहां की बीते शनिवार को लेबर यूनियन के 100 से अधिक मजदूरों ने वहां काम कर रहे कर्मचारियों पर हमला बोला. इस मामले में अभी तक 27 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

पुलिस ने मामले(Violence In Steel Factory Palghar Maharashtra) की गंभीरता को देखते हुए पालघर के स्टील फैक्ट्री के चारों तरफ सख़्ती बढ़ा दी है. भारी संख्या में पुलिस बल(Police Force)को तैनात कर दिया गया है. इस हिंसा(Violence) के पीछे मजदूरों और फैक्ट्री के बीच किसी बात को लेकर एक पुराना विवाद बताया जा रहा है लेकिन अभी तक हिंसा के लिए जिम्मेदार स्पष्ट कारणों का पता नहीं चला है.

Subscribe The Bharat Bandhu For Latest Updates..