Vaishno Devi Mandir

Vaishno Devi Mandir Incident Live Updates: वैष्णो देवी में मची भगदड़ में 12 श्रद्धालुओं की हुई मौत कई और श्रद्धालुओं की स्थिति नाजुक

Vaishno Devi Mandir Incident Live Updates : आज वैष्णो देवी मंदिर में एक बेहद ही दुखद घटना घटी जिसमें  12 श्रद्धालुओं  की जान चली गई, बताया जा रहा है श्रद्धालुओं के बीच हुई थी धक्का-मुक्की

mandir

जम्मू कश्मीर स्थित कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर में आज रात्रि 2:45 में एक भगदड़ के दौरान 13 लोगों की मौत हो गई अभी 14 से अधिक लोग घायल हैं जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार New Year के मौके पर मंदिर में जबरदस्त भीड़ थी और किसी बात पर कहासुनी के कारण कुछ श्रद्धालुओं में धक्का-मुक्की हुई जिसके बाद चारों तरफ भगदड़ का माहौल हो गया और कई श्रद्धालुओं की मौत हो गई.

Vaishno Devi mandir incident
Vaishno Devi mandir incident

श्रद्धालुओं को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है घायलों के बारे में अभी कोई विशेष जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन ज्यादातर घायलों में यूपी और पंजाब के लोग बताए जा रहे हैं.

प्रधानमंत्री Modi सहित कई नेताओं ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है.साथ ही J&K सप्रशासन ने इस घटना की जांच के आदेश जारी कर दिया है.

Vaishno Devi Mandir Incident Live Updates….