Sonam Kapoor

US Shipment कंपनी ने Sonam Kapoor के पति Anand Ahuja को कहा झूठा ??

US Shipment कंपनी द्वारा Sonam Kapoor के पति Anand Ahuja को लेकर गैर जिम्मेदाराना बयान आनंद आहूजा ने भी दिया करारा जवाब

अनिल कपूर के दामाद एवं सोनम कपूर(Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और एक शिपमेंट कंपनी जिसका नाम MyUS.com है के बीच सच और झूठ को लेकर एक बड़ा विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ा कि सोनम कपूर(Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा(Anand Ahuja) ने कंपनी से सारे प्रोडक्ट हटा लिए और कंपनी को सोशल मीडिया पर खूब लताड़ा.

US शिपमेंट कंपनी ने ट्विटर पर आनंद आहूजा(Anand Ahuja) को टैग करते हुए लिखा था कि उन्होंने जो आरोप कंपनी पर लगाए हैं कि आइटम को गलत ढंग से हैंडल किया गया दरअसल यह आरोप सही नहीं है.

कंपनी ने कहा कि आनंद आहूजा के आरोप तो मनगढ़ंत है ही साथ ही आनंद आहूजा ने टैक्स बचाने के लिए गलत बिल भी पेश किए थे.

कंपनी द्वारा यह आरोप लगाने के बाद सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा काफी भड़क गए और उन्होंने फिर से कंपनी को टैग करते हुए लिखा कि मैंने जो भी कागजात दिखाए हैं वह सभी सही हैं बल्कि सच्चाई यह है कि कंपनी खुद ही टैक्स में हेराफेरी करना चाहती है.

आनंद आहूजा ने  कंपनी पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि कंपनी मेरे द्वारा उपलब्ध कराए गए किसी भी कागजात पर गौर नहीं कर रही थी इससे इस कंपनी के इरादे जाहिर होते हैं, यह कंपनी शिपमेंट को अपने पास रख कर विलंब शुल्क भी वसूलना चाहती थी.

आनंद आहूजा ने मामले को बढ़ता देख एक अंतिम ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि मामला अब यहीं खत्म मैंने अपने सारे प्रोडक्ट यहां से हटा लिए हैं और अकाउंट भी बंद कर दिया है.