The Bharat Bandhu

Urinating Inside Delhi Metro Video Viral: एक शख्स दिल्ली मेट्रो की पटरियों पर करता रहा पेशाब कोई रोकने-टोकने वाला नहीं वीडियो हुआ वायरल

Urinating Inside Delhi Metro Video Viral

Urinating Inside Delhi Metro Video Viral: दिल्ली मेट्रो के भीतर एक शख्स ने बेशर्मी की हद पार कर दी प्लेटफार्म पर खड़े होकर करने लगा पेशाब वीडियो हो रहा है वायरल.. हाई सिक्योरिटी के बीच ऐसी घटना चिंताजनक

दिल्ली मेट्रो के प्लेटफार्म पर खड़े होकर एक शख्स द्वारा आराम से पेशाब (Urinating On Delhi Metro Platform) किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर इतनी सुरक्षित जगह पर कैसे कोई  इस तरह की हरकत कर सकता है और उसे रोकना तो दूर उसके आस-पास भी कोई सुरक्षाकर्मी नजर नहीं आ रहा है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें यह साफ देखा जा सकता है कि एक आदमी दिल्ली मेट्रो के प्लेटफार्म पर खड़ा है और पटरियों के बीच आराम से पेशाब कर रहा है.

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था. यह वीडियो बीते 29 अक्टूबर को ही पोस्ट किया गया है. लेकिन अब जाकर यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स का नाम संजीव बब्बर है.

संजीव बब्बर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए  लिखा है कि उसे यह वीडियो व्हाट्सएप से प्राप्त हुआ है. संजीव बब्बर ने अपने कॉमेंट में यह भी लिखा है कि दिल्ली मेट्रो में शायद ऐसा पहली बार हुआ हो.

Watch Delhi Metro Viral Video: A man Urinating inside Delhi Metro

इस वीडियो में वीडियो बनाने वाला व्यक्ति पेशाब करने वाले व्यक्ति से यह पूछता भी नजर आ रहा है कि तुम यहां पेशाब क्यों कर रहे हो. लेकिन जो व्यक्ति मेट्रो लाइन की पटरियों पर पिशाब कर रहा था वह नशे में धुत नजर आया और वह आंखों के इशारे से उसे रोकने की बात कह रहा है.

वीडियो बनाने वाले से प्लेटफार्म पर पेशाब करने वाला कहता है कि ज्यादा हो गया!! उसका कहने का अर्थ था कि उसने कुछ ज्यादा शराब पी ली है. सबसे बड़ी बात यह है कि जब किसी व्यक्ति को मेट्रो परिसर में जाने की अनुमति दी जाती है तो उसे सिक्योरिटी चेकिंग से गुजरना होता है. यह हैरत की बात है कि एक शराबी को मेट्रो में एंट्री कैसे दी गई.

यह बात कुछ दिनों बाद हो सकता है कि आई गई हो जाएगी लेकिन यह मेट्रो की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है. आज एक व्यक्ति मेट्रो के भीतर खड़े होकर पेशाब कर रहा है जो नशे में धुत है. हो सकता है कल कोई दूसरा व्यक्ति जो नशे में धुत हो और वह किसी दूसरे प्रकार की आपराधिक घटना करें और वहां अगर कोई सुरक्षाकर्मियों उसे रोकने वाला नहीं होगा तो बड़े हादसे होने की संभावना है. जरूरी है कि दिल्ली मेट्रो इस संबंध में सख्त से सख्त कार्यवाही करें और दिल्ली मेट्रो परिसर के भीतर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नए सिरे से विचार करे.

देश