UPTET 2021 में धांधली पर बोले BJP सांसद Varun Gandhi आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान

UPTET 2021 पेपर लीक मामले में BJP सांसद वरुण गांधी ( Varun Gandhi) ने अपनी सरकार को ही किया कटघरे में खडा 

UPTET 2021 के पेपर लिक को लेकर BJP सांसद वरुण गांधी(Varun Gandhi) एक बड़ी बात कही है जिसके बाद बीजेपी के लिए खुद का बचाव करना मुश्किल हो रहा है.

वरुण गांधी ने कहा है पहले तो सरकारी नौकरी नहीं मिली फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लिखो वरुण गांधी ने आगे लिखा है अगर परीक्षा दे दी तो सालों रिजल्ट नहीं मिलता इस स्वीट में वरुण गांधी ने परीक्षा में घोटालों का भी जिक्र किया है.सथ ही एक्साम के बाद रेसल्ट में देरी का भी जिक्र किया. जिसमें उन्होंने रेलवे ग्रुप डी(Railway group D) को प्रमुखता से स्थान दिया है.

वैसे पेपर लिक का मामला आए दिन विभिन्न राज्यों से आते रहते हैं इस कारण वरुण गांधी के इस बयान को सिर्फ हालिया घटनाक्रम से जोड़कर देखना ठीक नहीं है.

UPTET की परीक्षा पेपर लीक होने के कारण रद्द कर दी गई है जिसके कारण छात्रों में काफी गुस्सा है यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के सुशासन के दावों पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं.

यूपीटीईटी परीक्षा के पेपर लीक होने के बाद STF ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस पेपर लीक कांड से संबंधित कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें प्रिंटिंग प्रेस का मालिक भी शामिल है.

साथ ही एक उत्तर प्रदेश राज्य सेवा के वरिष्ठ अधिकारी से भी पूछताछ जारी है पेपर कहां से लिखवा इस संबंध में अभी भी पूरा खुलासा नहीं हो सका है.