The Bharat Bandhu

UP Lucknow Women Raped By Doctor and Ward Boy: उत्तर प्रदेश लखनऊ में डॉक्टर और वार्ड बॉय ने मिलकर सीने में दर्द का इलाज कराने आई महिला का किया बलात्कार

UP Lucknow Women Raped By Doctor and Ward Boy

UP Lucknow Women Raped By Doctor and Ward Boy: उत्तर प्रदेश की राजधानी  लखनऊ में सीने के दर्द का इलाज कराने आई महिला के साथ वार्ड बॉय और डॉक्टर ने किया बलात्कार वार्ड बॉय पुलिस के हत्थे चढ़ा

UP Lucknow Women Rape Case: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां हॉस्पिटल में सीने का दर्द का इलाज कराने आई एक महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है बलात्कार करने  का आरोप डॉक्टर और वार्ड बॉय पर लगा है.

लखनऊ के संयुक्त पुलिस आयुक्त पीयूष मोर्डिया ने मीडिया से बातचीत में यह बताया कि एक बलात्कार की घटना सामने आई है. जिसमें एक महिला सीने में दर्द का इलाज कराने हॉस्पिटल गई थी. हॉस्पिटल में ही डॉक्टर और वार्ड ब्वाय ने महिला के साथ बलात्कार किया ऐसा महिला का आरोप है.

पुलिस ने बतलाया है कि मामले को पंजीकृत कर लिया गया है और इस पर आगे की कार्यवाही की जा रही है पुलिस ने यह भी बताया कि इस मामले में वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रदेश(UP) की राजधानी में ऐसी घटना के बाद योगी सरकार एक बार फिर से विरोधियों के निशाने पर है. जबकि UP सरकार बराबर यह दावा करती है कि कानून व्यवस्था को लेकर उसकी जीरो टॉलरेंस की नीति है. लेकिन आए दिन उत्तर प्रदेश से अपराध के गंभीर मामले सामने आते रहते हैं जिस कारण  शासन प्रशासन पर सवाल उठना लाजमी है.

देश