Two Wheeler

Two Wheeler वालों को झारखंड सरकार का New Year Gift, तो वहीं Tej Pratap Yadav पर FIR दर्ज

Two Wheeler वालों के लिए झारखंड सरकार ने जबरदस्त दरियादिली दिखाई है जानिए क्या है New Year Gift साथ ही बिहार से एक Breaking News लालू यादव के बेटे Tej Pratap Yadav पर FIR दर्ज़

देश में पेट्रोल के दाम अभी भी ज्यादा है जिसके कारण खासकर टू व्हीलर वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

इसके पीछे कारण है कि टू व्हीलर चलाने वाले ज्यादातर गरीब या मध्यम वर्ग के लोग हैं और पेट्रोल के दाम ज्यादा होने से उनकी जेब पर इसका ज्यादा असर पड़ रहा है

लेकिन झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  टू व्हीलर वालों पर काफी मेहरबान नजर आ रहे हैं. उन्होंने टू व्हीलर वालों के लिए बेहद ही अनोखा न्यू ईयर गिफ्ट दिया है.

आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यह ऐलान किया कि नए साल में Republic Day यानी  26 जनवरी से Two Wheeler वालों को पेट्रोल पर ₹25 की राहत दी जाएगी.

हेमंत सोरेन ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. जिसका सबसे ज्यादा नुकसान गरीबऔर मध्यम वर्ग को हो रहा है.

हेमंत सोरेन ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए कहा कि हमारी राज्य सरकार राज्य स्तर से Two Wheeler के लिए पेट्रोल पर प्रति लीटर ₹25 की राहत देने जा रही है.

हेमंत सोरेन ने कहा इस योजना का लाभ आगामी 26 जनवरी 2022 से सभी दुपहिया वाहन चलाने वालों को मिलने लगेगा.

Breaking News लालू यादव के बेटे Tej Pratap Yadav पर FIR दर्ज़

वहीं झारखंड से सटे बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

आज Tej Pratap Yadav  पर FIR दर्ज की गई है. उन पर आरोप है कि उन्होंने संपत्ति की जानकारी सही-सही नहीं दी है. इस कारण निर्वाचन पदाधिकारी ने समस्तीपुर के रोसड़ा थाने में उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाया है.

मालूम हो कि संपत्ति की जानकारी छुपाना यह बेहद ही गंभीर मामला है और अगर यह मामला सही साबित होता है तो तेज प्रताप यादव की विधायकी भी खतरे में पड़ जाएगी.

अब देखना यह है कि तेज प्रताप यादव इस पर क्या जवाब देते हैं क्योंकि तेज प्रताप यादव पर एफ आई आर दर्ज होने के बाद राजनीतिक गलियारे में मामला गरमा गया है.