The Bharat Bandhu

Tripura Family Murder: त्रिपुरा में नाबालिग को क्राइम शो देखने की थी बुरी लत मां और दादा समेत परिवार के 4 लोगों का कुल्हाड़ी से किया कत्ल

Tripura Family Murder

Tripura Family Murder :त्रिपुरा में नाबालिग ने अपनों का बहाया खून, कुल्हाड़ी से सोते हुए 70 साल के दादा आंटी मां छोटी बहन को काट डाला नाबालिग को Crime Show देखने की थी बुरी लत

त्रिपुरा में एक हत्याकांड(Murder Case) का खुलासा हुआ है. इस हत्याकांड में एक नाबालिग पर यह आरोप है कि उसने अपने ही परिवार के 4 लोगों को बेरहमी से कुल्हाड़ी से काट दिया. परिवार के 4 लोगों में उसके दादा उसकी मां उसकी चाची और उसकी छोटी बहन शामिल है.

पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की माने तो नाबालिग ने यह कत्ल धारदार कुल्हाड़ी से किया है और यहां तक कि नाबालिग इतना शातिर था कि लाश को भी ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन समय रहते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा.

लड़के के शातिर दिमाग को इसी बात से समझा जा सकता है कि उसने कत्ल करते वक्त बेहद ही फिल्मी स्टाइल का सहारा लिया. नाबालिग ने कत्ल करते वक्त तेज संगीत बजा दिया. ऐसा इसलिए कि मरने वालों की चीख पड़ोसी ना सुनें.

यह मामला त्रिपुरा के धलाई के जिले का है. जिन लोगों की मृत्यु हुई है उसमें दादा की उम्र 70 वर्ष, मां की उम्र 32, वर्ष छोटी बहन 10 वर्ष और चाची की उम्र 42 वर्ष बताई जा रही है. नाबालिग ने इस हत्याकांड में साक्ष्य छुपाने के लिए लाशों को अपने घर में ही दफन कर दिया था और मौके से फरार हो गया.

जांच में अभी तक हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चला है. लेकिन एक वजह जो सामने आई है वह है नाबालिग का क्राइम शो में ज्यादा इंटरेस्ट होना. नाबालिग क्राइम शो(Crime Show) देखने का आदी था. साथ ही वह Online Game भी बहुत ज्यादा खेलता था. नाबालिक  पर भारतीय दंड संहिता(302) की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है.

देश