The Great Khali

The Great Khali Join BJP: भारत और विश्व के महान पहलवान द ग्रेट खली ने भाजपा का दामन थामा

The Great Khali Join BJP: खली(Khali) ने BJP में जताया विश्वास, आज हुए भाजपा में शामिल, UP Election में भाजपा को मिल सकता है इसका फायदा

UP में पहले चरण का मतदान(First Phase Voting) जारी है इसी बीच BJP से दो बड़ी खबरें सामने आई हैं पहली खबर अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा(Ashish Mishra) से जुड़ी हुई है तो दूसरी खबर रेसलर द ग्रेट खली(Khali) के भाजपा में शामिल होने की है.

पहले आते हैं पहली खबर पर आज लखीमपुर खीरी(Lakhimpur Kheri) हिंसा मामले में 5 महीने से जेल में बंद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा(Ashish Mishra) को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है.

मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा के ऊपर यह आरोप है कि उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी थी और इस दौरान 4 किसानों की मौत हो गई थी.

अजय मिश्र टेनी के बेटे पर हत्या और हत्या में शामिल होने जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है. पहले हत्या का मामला उन पर दर्ज नहीं किया गया था लेकिन SIT की जांच के बाद उन पर हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है

आज उनकी जमानत होने के बाद जहां भाजपा खेमे में खुशी की लहर है तो वहीं विपक्षी पार्टियों का कहना है कि चुनाव के वक्त अपराधियों को जेल में होना चाहिए ना कि बाहर.

बताते चलें कि चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनी रहे इसलिए जो अपराधी जमानत पर भी बाहर होते हैं कभी कभी उनकी जमानत को कैंसिल कर दिया जाता है.

The Great Khali in BJP:वहीं दूसरी खबर रेसलिंग की दुनिया के जाने माने द ग्रेट खली(The Great Khali) से जुड़ी हुई है. आज द ग्रेट खली(Khali) ने भाजपा को ज्वाइन कर लिया. भाजपा को ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति देश को आगे बढ़ाने वाली है और मैं भाजपा के नीति से प्रभावित होकर ही भाजपा में शामिल हुआ हूं.

द ग्रेट खली(The Great Khali) ने यह भी कहा कि मैं भाजपा का एक सामान्य कार्यकर्ता हूं, भाजपा मेरी ड्यूटी जहां लगाएगी मैं वहां सेवा करूंगा और भाजपा की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा.