Terrorist Arrested in Bhopal

Terrorist Arrested in Bhopal By ATS: भोपाल में ATS को मिली बड़ी कामयाबी 6 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार!!

Terrorist Arrested in Bhopal By ATS:मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर, ATS को मिली बड़ी कामयाबी दो आतंकवादियों को मस्जिद के पास से किया गिरफ्तार अन्य चार को भी उनकी निशानदेही पर दबोचा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिस में बीती रात 3:30 बजे के करीब ATS ने गुप्त सूचना के आधार पर खतीजा मस्जिद के करीब एक घर से दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. इन दो आतंकवादियों की निशानदेही पर अन्य चार आतंकवादी भी पुलिस की गिरफ्त में आए हैं.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए 6 में से 2 आतंकवादी ऐशबाग(Aishbag) इलाके के फातिमा मस्जिद(Fatima Masjid) के पास नायाब जहां के मकान में किराए पर रहते थे.

आस-पड़ोस के लोगों के हिसाब से इन दोनों की गतिविधियां संदिग्ध थी. मकान मालकिन नायाब जहां के अनुसार भी यह दोनों ही लोग बहुत ही कम घर से निकला करते थे सिर्फ नवाज पढ़ने और सब्जी लेने के लिए ही घर से बाहर जाया करते थे.

मकान मालकिन नायाब जहां ने बतलाया है कि जिन दो लोगों को पुलिस ने आतंकवादी होने के शक में गिरफ्तार किया है उन्हें करीब 3 महीने पहले सलमान कंप्यूटर मैकेनिक के आग्रह पर अपने घर में किराए पर रखा था.

जिन दो लोगों को किराए पर रखा गया था उनमें से एक का नाम अहमद बताया जा रहा है तो वहीं दूसरा व्यक्ति मुफ्ती साहब के नाम से इलाके में मशहूर है.

जहां मकान मालकिन नायाब जहां ने उन लोगों के 3 महीने से रहने की बात स्वीकार की है वहीं आस पड़ोस के लोग कह रहे हैं कि यह दोनों व्यक्ति करीब 1 साल से यहां रह रहे था. बताते चलें कि मकान में पहले अहमद अकेले ही रहने आया था उसका साथी कुछ दिनोंं बाद आया था.

पुलिस अभी जांच कर रही है. वैसे तो इस संबंध में अभी विशेष जानकारी प्राप्त नहीं हुई है कि उन दोनों आतंकवादियों के पास से स्पष्ट रूप से क्या-क्या चीजें बरामद हुई हैं लेकिन इतना पता जरूर चला है कि उन आतंकवादियों के पास से कुछ संदिग्ध किताबें बरामद हुई हैं.