Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav And Ved Prakash Viral Video: तेज प्रताप यादव ने इंटरव्यू लेने गए पत्रकार का ही कर डाला स्टिंग ऑपरेशन वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

Tej Pratap Yadav And Ved Prakash Viral Video: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने किया पत्रकार का स्टिंग ऑपरेशन(Sting Operation) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो, तेज प्रताप का आरोप पत्रकार उन्हें बदनाम करने की कर रहा था कोशिश

यूं तो बिहार की सियासत में तेज प्रताप यादव(Tej Pratap Yadav) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन आज का मामला बेहद ही रोचक और गंभीर भी है. मामला जुड़ा है एक पत्रकार के स्टिंग ऑपरेशन से और इस स्टिंग ऑपरेशन को खुद तेज प्रताप यादव ने अंजाम दिया है.

पूरा मामला इस प्रकार है कि वेद प्रकाश(Ved Prakash Video Journalist) नामक एक पत्रकार तेज प्रताप यादव के आवास पर उनसे इंटरव्यू लेने पहुंचा था लेकिन तभी तेज प्रताप यादव ने उस पत्रकार से माइक और कैमरा को बाहर रखने के लिए कहा और उसके बाद 2 मिनट बात करने की गुजारिश की.

तेज प्रताप यादव के इतना कहने के बाद पत्रकार अपना माइक और कैमरा रखने बाहर गया लेकिन इसी दरमियान वहां से नौ दो ग्यारह हो गया. इसके बाद तेज प्रताप यादव ने उस पत्रकार का पीछा किया और यह पाया कि वह पत्रकार तेज प्रताप यादव के घर से निकलकर सीधे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर गया. जैसा कि तेज प्रताप यादव द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिख रहा है.

इस वीडियो के वायरल(Viral Video)  होने के बाद तेज प्रताप यादव(Tej Pratap Yadav) ने यह भी कहा कि कुछ लोग मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और मैं इन सबका पर्दाफाश करके रहूंगा. तेज प्रताप यादव ने पत्रकार वेद प्रकाश के खिलाफ f.i.r. दायर करने  और मानहानि का दावा करने की भी बात कही है.

बताते चलें कि वेद प्रकाश एक स्वतंत्र पत्रकार हैं जो कि अपना फेसबुक और यूट्यूब चैनल चलाते हैं और वो अपने एक अलग अंदाज में इंटरव्यू  लेने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन तेज प्रताप यादव द्वारा वेद प्रकाश पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेहद ही गंभीर है और अगर यह आरोप सही साबित होते हैं तो स्वतंत्र पत्रकारों के लिए यह बेहद गंभीर मामला बन जाएगा.