Delhi Jahangirpuri

Stone Pelting And Fire Incident in Delhi Jahangirpuri on Hanuman Jayanti:दिल्ली जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती शोभायात्रा पर उपद्रवियों ने पत्थर और तलवार से किया हमला पूरा इलाका छावनी में तब्दील

Stone Pelting And Fire Incident in Delhi Jahangirpuri on Hanuman Jayanti: दिल्ली जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती पर तनाव, पत्थरबाजी और आगजनी की घटना, कई पुलिसकर्मी हुए घायल, सुरक्षा के लिहाज से पूरे इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

दिल्ली जहांगीरपुरी(Delhi Jahangirpuri) इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां हनुमान जयंती(Hanuman Jayanti) पर निकाली गई शोभायात्रा पर उपद्रवियों द्वारा पथराव के साथ-साथ तलवार और लाठियों से हमला किया गया.

delhi jahangirpuri

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गृह मंत्रालय के अनुसार आज हुई इस झड़प में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. हमने जब प्रत्यक्षदर्शियों से बात की तो उनका कहना है कि है कि यहां आगजनी भी हुई है और साथ ही गोलियां भी चलीं हैं.

delhi jangirpuri incident

मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे जहांगीरपुरी इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है. अभी इंटरनेट(Internet) इत्यादि पर किसी प्रकार का कोई प्रतिबंध(Internet Ban) नहीं लगाया गया है.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. लेकिन पुलिस की मुस्तैदी की वजह से अब हालात नियंत्रण में हैंं. बताते चले कि हनुमान जयंती पर उपद्रवी तत्वों को रोकने के लिए पुलिस ने पहले से ही अतिरिक्त सतर्कता का ध्यान रखा था, उसके बावजूद ऐसी घटना चिंता का विषय है.

Subscribe The Bharat Bandhu For More Live Hindi News Updates….