The Bharat Bandhu

South Actor Pawan Kalyan Slipper Viral Video: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता पवन कल्याण ने गुस्से में उठाया हाथों में चप्पल वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

South Actor Pawan Kalyan Slipper Viral Video

South Actor Pawan Kalyan Slipper Viral Video: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता पवन कल्याण खुद को Package Star कहने पर भड़के.. हाथों में उठाया चप्पल कहा लेफ्ट और राइट दोनों ओर से मारेंगे.. चप्पल लहराने वाला वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

South Actor Pawan Kalyan Package Star Controversy: पवन कल्याण दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने उम्दा अभिनय से दर्शकों के दिलों पर आज भी राज करते हैं और हमेशा सुर्खियों में भी बने रहते हैं. लेकिन आज साउथ स्टार पवन कल्याण की चर्चा उनके एक वायरल वीडियो की वजह से हो रही है.

दरअसल विरोधियों ने पवन कल्याण को पैकेजे स्टार कहा था. पैकेज स्टार शब्द पर पवन कल्याण इतने ज्यादा भड़क गए कि उन्होंने मंच से ही अपने विरोधियों को सबक सिखा दी. मंच पर आकर पवन कल्याण ने पहले तो लोगों का अभिवादन किया और फिर अपने भाषण में जमकर विरोधियों को कोसा.

अपने विरोधियों पर जुबानी हमला करते करते पवन कल्याण ने अचानक से अपने पैर की चप्पल को हाथों में उठा लिया और उसे तेजी से लहराने लगे.चप्पल दिखा कर पवन कल्याण ने कहा मुझे जो पैकेज स्टार कह कर बुलाएगा  मैं उसे अपनी चप्पल से मारूंगा.

Watch Pawan Kalyan Slipper Viral Video:

फिर से कहा Package Star तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता पवन कल्याण इतने पर ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने अपने विरोधियों को यह भी कहा कि अगर फिर से मेरे बारे में ऐसी बातें कही गई तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें. उन्होंने कहा कि मैं अपने विरोधियों को जो भी मुझे पैकेज स्टार कहते हैं उन्हें चप्पल से मारूंगा और दाएं- बाएं दोनों तरफ से मारूंगा.

पवन कल्याण का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही अपलोड हुआ से तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखने से ऐसा लगता है कि लोगों की राय बटी हुई है. जहां एक तरफ काफी संख्या में ऐसे लोग हैं जो पवन कल्याण को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का यह कहना है कि पवन कल्याण के राजनीतिक कैरियर के लिए इतना गुस्सा ठीक नहीं है. बताते चलें कि दक्षिण भारत का यह दिग्गज अभिनेता फिल्म इंडस्ट्रीज में अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं.

देश