Sonu Sood Malvika Sood

Sonu Sood की बहन Malvika Sood हुई कांग्रेस में शामिल क्या इसका UP चुनाव पर भी पड़ेगा असर

Sonu Sood की बहन Malvika Sood ने अंततः कांग्रेस का दामन थाम लिया, क्या आने वाले UP Election पर होगा इसका असर, सोनू सूद कोरोना की लहर के दौरान मसीहा बनकर आए थे सामने

जाने-माने फिल्म अभिनेता और corona दौर में आम से लेकर खास के लिए मसीहा बने सोनू सूद(Sonu Sood) की बहन ने आज कांग्रेस ज्वाइन कर लिया.

आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मालविका सूद(Malvika Sood), पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू भी उपस्थित थे जहां इस बात की घोषणा हुई कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद विधिवत रूप से कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं.

कांग्रेस पार्टी के लिए यह बहुत बड़ी बात है तो वहीं विपक्षी पार्टियों के लिए यह बहुत बड़ा सदमा है क्योंकि इसका असर पंजाब के साथ साथ उत्तर प्रदेश और उत्तराखंंडचुनाव पर भी हो सकता है.

मालविका सूद(Malvika Sood) के भाई सोनू सूद(Sonu Sood) की पकड़ खासकर ग्रामीण इलाकों के वोटरों पर बहुत ही ज्यादा है जो कि दिल्ली-मुंबई में काम करते हैं. उनके लिए सोनू सूद भगवान नहीं तो उससे कम भी नहीं हैं. सबने देेखा है जहां सरकार भी मदद पहुंंचाने में नाकाम साबित हो रही थी वहीं सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान किसी मसीहा की तरह लोगों की मदद कर रहे थे.

खासकर UP बिहार के मजदूर वर्गों पर corona महामारी के दौरान सोनू  सूद (Sonu Sood) की एक मसीहा वाली छवि बनी है जिसको तोड़ना किसी के लिए भी मुश्किल है.

जहां कुछ दिन पहले तक पंजाब में कांग्रेस पार्टी बैकफुट पर नजर आ रही थी वहीं मालविका के पार्टी में शामिल होने से कांग्रेस को राहत की सांस मिली है.

मालूम हो कि जब सोनू सूद पर आयकर(Income Tax  Raid) का छापा पड़ा था उसी समय भीतर खाने यह बात होने लगी थी कि सोनू सूद कहीं न कहीं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं.

लेकिन सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन मालविका सूद चुकि सोनू सूद की बहन है तो इस इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि सोनू सूद भी प्रत्यक्ष रूप से ना सही लेकिन परोक्ष रूप से कांग्रेस के लिए काम करेंगे.

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से पहले सोनू सूद मालविका सूद(Malvika Sood) के द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में अक्सर देखे जा रहे थे जिसे लेकर लोग कयास लगा रहे थे कि जल्द ही मालविका शुद्ध पंजाब की राजनीति में एंट्री ले सकती हैं.