Smriti Irani Daughter Goa Bar Viral Video

Smriti Irani Daughter Goa Bar Viral Video: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्मृति ईरानी की बेटी के गोवा वाले कथित रेस्टोरेंट का वीडियो किया वायरल काले टेप से ढका गया था बार को

Smriti Irani Daughter Goa Bar Viral Video:कांग्रेस ने स्मृति ईरानी की बेटी के कथित रेस्टोरेंट बार को लेकर जारी किया एक नया वीडियो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट के बोर्ड पर काले टेप को हटाया तो वहां लिखा था बार!!

कांग्रेस ने स्मृति ईरानी पर फिर से हमला बोल दिया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अब एक नया वीडियो जारी किया गया है. जिस वीडियो में यह दिखाया गया है कि कैसे  रेस्टोरेंट के बोर्ड के निचले हिस्से को काली पट्टी से ढक कर बार(Goa Bar License) शब्द को छुपाया गया था.

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर यह आरोप लग रहा है कि उनकी बेटी  गलत तरीके से गोवा में एक रेस्टोरेंट को चला रही है. क्योंकि कांग्रेस के अनुसार जिस रेस्टोरेंट को स्मृति ईरानी की बेटी चला रही है उसके मालिक का निधन 13 महीना पहले ही हो चुका है.

देखिए वह वायरल वीडियो(Smriti Irani Daughter Goa Bar Viral Video) जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता स्मृति ईरानी की बेटी के कथित रेस्टोरेंट के बोर्ड पर काली पट्टी हटा रहे हैं:

 

कांग्रेस का कहना है कि स्मृति ईरानी की  ने फर्जी तरीके से एक मृत व्यक्ति के नाम पर लाइसेंस लिया है और रेस्तरां चला रही है. वहीं इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए स्मृति ईरानी ने साफ कहा कि ये उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने की कांग्रेस की साजिश है.

लेकिन सोशल मीडिया पर कई जगह ऐसे कथित वीडियो चलाए जा रहे हैं जिस में स्मृति ईरानी की बेटी  खुद यह स्वीकार कर रही है कि उनका गोवा में एक रेस्टोरेंट है. अब देखना यह है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं  फर्जी हैं या फिर जो स्मृति इरानी जो दावा कर रही हैं वो सही है.