The Bharat Bandhu

नहीं रहे बिग बॉस फेम Sidharth Shukla मुंबई में हार्ट अटैक से हुई मौत, Big Boss 13 के रहे थे विजेता, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को लोगों ने किया था बेहद पसंद

Big Boss फेम Sidharth Shukla की मुंबई में हार्ट अटैक से आज मौत हो गई. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रहे थे. मात्र 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने से टीवी जगत में मायूसी छा गई है.

Big Boss में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को लोगों ने बेहद पसंद किया था..

बिग बॉस 13 से सिद्धार्थ शुक्ला काफी लोकप्रिय हुए थे. उनकी लोकप्रियता इसी से समझी जा सकती है की इसी लोकप्रियता के बल पर वह बिग बॉस 13 के विजेता बन गए थे.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच की केमिस्ट्री इतनी ज्यादा लोकप्रिय हुई कि लोग इन दोनों को हमेशा साथ देखना चाहते थे.ये दोनों भी बिग बॉस में हमेशा एक दूसरे के आसपास देखे जाते थे.

Cooper Hospital के डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की..

सिद्धार्थ मल्होत्रा को आज मुंबई के कूपर हॉस्पिटल लाया गया था. यहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, डॉक्टरों ने कहा उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी.

मालूम हो यह वही कूपर हॉस्पिटल है जहां की सुशांत सिंह राजपूत का भी पोस्टमार्टम हुआ था. इस हॉस्पिटल का नाम सुनते ही लोगों को सुशांत सिंह की याद आ गई.

अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चला है कि आखिर यह हार्टअटैक किस वजह से आई. अभी उनका पोस्टमार्टम कॉपर हॉस्पिटल में ही चल रहा है.

उनकी मौत पर टीवी जगत और बॉलीवुड के हस्तियों ने दुख प्रकट किया है. बिग बॉस कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह कहती हैं हमें तो यकीन ही नहीं हो रहा कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं. अभी तो उनसे बहुत कुछ सीखना था, वो हमें इस तरह से बीच में ही छोड़कर क्यों चले गए.

देश