Shyam Rangeela

श्याम रंगीला(Shyam Rangeela) का पीएम मोदी पर बनाया वीडियो फिर हुआ वायरल

श्याम रंगीला(Shyam Rangeela) का PM Modi का Teleprompter  वाला वीडियो खूब हो रहा है वायरल, लोग Social Media पर दे रहे हैं तरह-तरह की प्रतिक्रिया

श्याम रंगीला एक हास्य कलाकार हैं जो कि अपने खास प्रकार के अभिनय द्वारा लोगों का मनोरंजन करते हैं.

उनका ज्यादातर मनोरंजन व्यंग पर आधारित होता है. जिसमें वह दो नेताओं को खासकर निशाने पर लेते हैं पहले तो प्रधानमंत्री मोदी और दूसरे राहुल गांधी.

इस बार श्याम रंगीला ने फिर से एक बार प्रधानमंत्री मोदी को लेकर वीडियो बनाया है. जो वीडियो दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

श्याम रंगीला ने अपनी इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया है और उन्होंने लिखा है “Teleprompter वाले Video पर आपके मनोरंजन के लिए कुछ बनाया है”..

मालूमहो कि बीते दिनों पीएम मोदी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह वर्ल्ड इकोनामिक फोरम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाग ले रहे थे.

जब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी अपना संबोधन दे रहे थे कुछ तकनीकी खामी के कारण उन्हें बीच में रुकना पड़ा और पीएम मोदी का एक वाक्य जो काफी वायरल हुआ जिसमें वह कहते है “सब को सुना रहा है ना”….

संबोधन में हुई उत्पन्न बाधा को सोशल मीडिया पर विभिन्न लोगों द्वारा विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दी गई . विपक्षी पार्टी के नेता राहुल गांधी ने इसे टेलीप्रॉन्पटर से जोड़कर बताया.