MLC Candidate

Shot Fired At MLC Candidate in Bihar: बिहार के सिवान में अपराधियों का तांडव, MLC उम्मीदवार पर बरसाई गोलियां

Short Fired At MLC Candidate in Bihar:  बिहार में अपराधी बेलगाम MLC रईस खान पर डेढ़ सौ राउंड चलाई गोलियां, काफिले में शामिल एक व्यक्ति की मौत कई अन्य घायल

बिहार में MLC Election बीते 4 अप्रैल को संपन्न हो चुका है, लेकिन इस चुनाव के संपन्न होने के तुरंत बाद ही सिवान में निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं.

हालांकि इस दुर्घटना में रईस खान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. लेकिन उनके काफिले में शामिल एक व्यक्ति की मौत गोली लगने से हो गई साथ ही  दो व्यक्ति गंंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं.

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस घटना में किन लोगों की भूमिका थी. लेकिन पुलिस सभी एंगल को जोड़ते हुए जांच कर रही है. इस घटना को देखते हुए यह कहना अतिशयोक्ति नहीं  कि बिहार में अपराधी अब बेलगाम हो चुके हैं क्योंकि कुछ दिन पहले ही दानापुर में जदयू नेता को भी गोली मार दी गई थी.

बताते चलें कि बिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिए बीते 4 अप्रैल को मतदान संपन्न हुआ है. जिस रईस खान पर घात लगाकर अपराधियों ने हमला किया वो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

अपने ऊपर हुए हमले को लेकर निर्दलीय MLC प्रत्याशी रईस खान ने प्रशासन पर उंगली उठाई है. उनका कहना है कि जिला प्रशासन द्वारा उन्हें किसी भी प्रकार की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है.अगर उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाती तो शायद ये हमला नहीं होता.

बताते चलें कि सप्ताह भर पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी एक युवक ने हमला किया था.जिसके बाद से ही बिहार की कानून व्यवस्था पर विपक्ष द्वारा गंभीर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने भी बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर तीखा हमला किया है. उनका कहना है जिस प्रदेश में मुख्यमंत्री सुरक्षित नहीं वहां की जनता कैसे सुरक्षित हो सकती है.