Shilpi Raj Bhojpuri Singer

Shilpi Raj Bhojpuri Singer Viral Video Case: पॉपुलर भोजपुरी गायिका शिल्पी राज का आपत्तिजनक कथित वीडियो हुआ वायरल गायिका इस वीडियो को डिलीट करने की लगा रही गुहार

Shilpi Raj Bhojpuri Singer Viral Video Case: भोजपुरी की चर्चित गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) का उनके बॉयफ्रेंड(Boyfriend) के साथ आपत्तिजनक(Intimate) कथित वीडियो(MMS) वायरल होने के बाद बढ़ी परेशानी..

शिल्पी राज (Shilpi Raj) भोजपुरी फिल्म इंड्स्ट्री की एक जानी पहचानी गायिका हैंं. जिन्होंने कई भोजपुरी सुपरस्टार की फिल्मों में गाना गाया है, लेकिन इन दिनों गायिका शिल्पी राज(Shilpi Raj MMS) किसी अन्य कारण से चर्चा में हैं. दरअसल शिल्पी राज का एक आपत्तिजनक(Intimate) वीडियो(Leak MMS) इंटरनेट पर वायरल हो गया है. जिसमें कथित रूप से वो और उनका बॉयफ्रेंड आपत्तिजनक अवस्था में हैंं.

इस MMS के वायरल होने के बाद शिल्पी राज की मुश्किलें बढ़ गई हैं.बकौल शिल्पी राज यह वीडियो सिर्फ उनको बदनाम करने के लिए बनाया गया है और इसमें वो नहीं हैं. बताते चलें कि इस वीडियो में शिल्पी राज के चेहरे को आसानी से देखा जा सकता है, लेकिन यह वीडियो फेक भी हो सकता है और द भारत बंधु  इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

शिल्पी राज(Shilpi Raj) ने Leak MMS को लेकर सभी लोगों से भावुक अपील की है कि इस वीडियो को शेयर ना करें और इस को जल्द से जल्द डिलीट किया जाए. यहां यह बताना जरूरी है कि जब भी कोई वीडियो इंटरनेट(Internet) पर डाला जाता है तो फिर उसे सभी प्लेटफार्म से हटाना एक बेहद ही पेचीदा काम है और अंततः यही होता है कि इस प्रकार के आपत्तिजनक दृश्य वाले वीडियो कहीं न कहीं मौजूद रहते हैं.

एक बात याद रहे कि किसी व्यक्ति का व्यक्तिगत ऑडियो या वीडियो MMS बिना उसकी सहमति के जैसा कि Shilpi Raj MMS मामले में हुआ है,  इंटरनेट पर अपलोड करना एक साइबर अपराध(Cyber Crime) है और आरोप सिद्ध होने पर इसमें कड़ी सजा का प्रावधान भी है. बताते चलें कि भोजपुरी गायिका शिल्पी राज(Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS) के वीडियो को धोखे से किसी तीसरे व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया है.