Shah Rukh Khan

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan)के साथ लता जी के अंतिम संस्कार में नजर आ रही महिला गौरी खान नहीं तो आखिर कौन

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के साथ एक महिला की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर उस वक्त की है जब शाहरुख खान लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) को श्रद्धांजलि दे रहे थे, इस महिला को गौरी खान(Gauri Khan) बताया जा रहा था!!

photo 2022 02 06 22 37 44  

इंटरनेट की दुनिया में सब कुछ जल्दी से जल्दी पब्लिश्ड करने के दवाब में कभी-कभी भारी चूक हो जाती है. यह चूक छोटे से लेकर बड़े मीडिया चैनलों और अखबारों से होती रहती है और अब यह आम बात हो गई है.

ताजा मामला शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की एक नहीं बल्कि 2 तस्वीरों को लेकर है. पहली तस्वीर में जो चूक हुई है उसमें शाहरुख खान के साथ लता जी के मृत देह के सामने हाथ जोड़े एक महिला की है और दूसरी तस्वीर में चूक जो हुई है वह पूरी तरह से प्रोप्गैंडा है. जिसे भूल चूक कहना सरासर गलत होगा.

पहली और दूसरी तस्वीर की असली कहानी: पहली तस्वीर जिसमें हाथ जोड़े महिला को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बताया जा रहा था लेकिन बाद में यह बात सामने आई कि तस्वीर में नजर आ रही महिला शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान नहीं बल्कि उनकी मैनेजर पूजा ददलानी हैंं.

दूसरी तस्वीर जिसमें लग रहा है कि श्रद्धांजलि देने के दौरान शाहरुख खान मास्क हटाकर थूकते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि वहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था बल्कि शाहरुख खान सिर्फ और सिर्फ इस्लामिक परंपरा को मानते हुए मृतक के लिए दुआ पढ़ रहे थे.