The Bharat Bandhu

Shah Rukh Khan 57th Birthday: शाहरुख खान आज मना रहे हैं अपना 57 वां जन्मदिन मन्नत की छत पर आकर लोगों का किया शुक्रिया अदा

Shah Rukh Khan 57th Birthday

Shah Rukh Khan 57th Birthday: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हुए 57 के मन्नत के सामने लगा जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता बेटे अबराम खान के साथ मन्नत की छत पर आकर लोगों का किया शुक्रिया अदा

Shah Rukh Khan Happy Birthday:आज 2 नवंबर शाहरुख खान का जन्मदिन है. आज शाहरुख खान अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे हैं .शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था. शाहरुख खान के जन्मदिन को लेकर उनके चाहने वालों में काफी उत्साह का माहौल है.

शाहरुख खान के चाहने वाले(Shah Rukh Khan Fans Gather Out Side Mannat)) काफी संख्या में मन्नत के बाहर शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. शाहरुख खान ने भी अपने जन्मदिन पर लोगों को निराश नहीं किया. वह अपने छोटे बेटे अबराम खान(AbRam Khan) के साथ मन्नत की छत पर आए और सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया.

बताते चलें कि शाहरुख खान कि कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं जिसमें पठान, जवान और टाइगर 3  प्रमुख नाम है. शाहरुख खान का विवाह गौरी खान के साथ सन 1991 में हुआ था.शाहरुख खान को तीन बच्चे हैं जिसमें दो बेटे आर्यन खान अबराम खान और एक बेटी सुहाना खान है.

शाहरुख खान की बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस के कारण काफी चर्चित रहे थे. लेकिन कोर्ट से उन्हें राहत मिल गई है. उनके खिलाफ किसी प्रकार का कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिला. जिस समय आर्यन खान को पुलिस ने ड्र्ग्स केस में गिरफ्तार किया था उसमें शाहरुख खान की मुश्किलें बेहद बढ गई थी और उनका फिल्मी करियर भी दाव पर आ गया था.

लेकिन माहौल कैसा भी हो शाहरुख खान(Shah Rukh Khan Followers) के चाहने वाले शाहरुख खान को हमेशा सपोर्ट करते हैं और बुरे समय में भी शाहरुख खान के चाहने वालों ने शाहरुख खान का साथ नहीं छोड़ा था. आज उनके 57 वें जन्मदिन(Shah Rukh Khan 57th Birthday) पर भी लोगों का हुजूम मन्नत के आगे देखने को मिला.

 

देश