School Girls Cleaning Toilets

School Girls Cleaning Toilets Controversy: MP में स्कूली छात्राओं द्वारा शौचालय साफ़ कराए जाने की तस्वीर हुई वायरल मचा बवाल

School Girls Cleaning Toilets Controversy: मध्यप्रदेश स्कूली छात्राओं द्वारा शौचालय की सफाई कराने की तस्वीरों पर  शिवराज सरकार की किरकिरी.. कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

School Girls Toilets Cleaning Viral Photo: मध्यप्रदेश में स्कूली छात्राओं द्वारा शौचालय साफ कराए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल मध्य प्रदेश के गुना जिले के एक प्राथमिक विद्यालय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैंं. जिसमें लड़कियों को School Toilets को साफ करते हुए देखा जा सकता है.

गुना जिले के प्राथमिक विद्यालय की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, शासन प्रशासन की नींद हराम हो गई. गुना जिले के कलेक्टर ने आनन-फानन में जांच के आदेश भी दे दिए हैं और दोषियों पर सख्त कार्यवाही की भी बात कही है.

बताते चलें कि अभी हाल ही  कबड्डी खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश में टॉयलेट में खाना परोसे जाने के कारण उत्तर प्रदेश सरकार की काफी आलोचना हुई थी.

वहीं इस घटनाक्रम पर विपक्ष ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए इसे सरकार की नाकामी करार दिया है साथ ही विपक्ष का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान सरकार सिर्फ दावे करती है लेकिन बेटियों के लिए उनकी क्या सोच है इन तस्वीरों से साफ जाहिर हो रही है.

जो तस्वीरें वायरल(Viral Photo) हो रही है वह गुना जिले के चकदेवपुर गांव की बताई जा रही है. इस गांव के प्राथमिक माध्यमिक विद्यालय में स्कूली ड्रेस(School Dress) में छात्राएं(Girls Students) शौचालय साफ करती नजर आ रही हैं. वहीं प्रदेश के राज्यमंत्री ने भी इस मामले में दोषी अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.

इस घटना को लेकर(School Girls Cleaning Toilets) नरेंद्र नाथ जो कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि यह तस्वीरें बेहद ही आपत्तिजनक हैंं. उन्होंने आगे लिखा है कि मामा जी की सरकार में स्कूल में भांजीयों से शौचालय साफ(Toilet Cleaning) करवाया जा रहा है.