Sampark Kranti Train

Sampark Kranti Train: संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में 21 साल की युवती के साथ बलात्कार

Sampark Kranti Train:संपर्क क्रांति एक्सप्रेस पेंट्री कार में 21 साल की लड़की से रेप की घटना, Bhopal GRP ने मामला किया दर्ज

बेंगलुरु से दिल्ली आ रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (Sampark Kranti Train) में 21 साल की लड़की से बलात्कार(Rape) का मामला उजागर हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली 21 वर्षीय लड़की संपर्क क्रांति ट्रेन से अपने घर लौट रही थी जिस दौरान उसके साथ बलात्कार की घटना हुई.

लड़की से बलात्कार के मामले में पैंट्री कार के मैनेजर पर FIR दर्ज कर लिया गया है वहीं इस घटना के बाद बलात्कार पीड़ित लड़की ने बताया कि जब रात्रि 9:00 से 10:00 के बीच यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन(Sampark Kranti Train) हरदा इटारसी के बीच थी तभी पैंट्री कार के मैनेजर ने इस कृत्य को अंजाम दिया.

लड़की ने यह भी बताया कि पैंट्री कार के मैनेजर की क्रूरता सिर्फ बलात्कार से ही समाप्त नहीं हुई बल्कि वह बलात्कार के बाद बार-बार चलती ट्रेन से मुझे बाहर फेंकने की धमकी दे रहा था. बताते चलें कि बलात्कार की घटना के बाद जनरल रेलवे पुलिस(GRP) भोपाल ने इस संबंध में एफ आई आर दर्ज कर ली है.

चलती ट्रेन में बलात्कार की घटना के बाद एक बार फिर से रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था(Railway Safety) संदेह के घेरे में है. जहां एक तरफ रेलवे दावा करता है कि वह लड़कियों की सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष ध्यान देता है वहीं इस प्रकार की घटना सारे दावों की पोल पट्टी खोलकर रख देती है.

इस घटना के संबंध में अभी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है जैसे -जैसे हमें जानकारी मिलती जाएगी हम वेबसाइट www.thebharatbandhu.com पर अपडेट करते जाएंगे इसके लिए आप जुड़े रहें द भारत बंधु के साथ.