The Bharat Bandhu

Salman Khan Y Plus Security: मशहूर अभिनेता सलमान खान को मुंबई पुलिस ने दी वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद लिया गया फैसला

Salman Khan Y Plus Security

Salman Khan Y Plus Security: सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा मुंबई पुलिस द्वारा Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी का इंतजाम, बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को दी जान से मारने की धमकी

Salman Khan Y Plus Security: सलमान खान की सुरक्षा (Salman Khan Security) को लेकर एक बड़ी खबर मुंबई से आ रही है. जिसमें यह बताया जा रहा है कि पुलिस ने समीक्षा करने पर यह पाया कि सलमान खान की सुरक्षा को और ज्यादा मजबूत करने की जरूरत है. इस मद्देनजर मुंबई पुलिस ने सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया करा दी है.

वाई प्लस कैटेगरी(Y+ Category Security) सुरक्षा व्यवस्था के अंतर्गत अब सलमान खान के साथ 24 घंटे सातों दिन 11 जवान तैनात रहेंगे.साथ ही उनके घर पर हथियारबंद 4 सिक्योरिटी पर्सनल भी चौबीसों घंटे तैनात रहेंगे.

सलमान खान को बिश्नोई गैंग द्वारा दी गई थी धमकी: बताते चलें कि सलमान खान को यह सुरक्षा(Y+ Security)  बिश्नोई गैंग द्वारा दी गई धमकी के बाद दी गई है. कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने मुंबई पुलिस से हथियार का लाइसेंस भी लिया था. Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा देने के लिए एक कमेटी फैसला लेती है.  जिसमें राज्य के चीफ सेक्रेट्री, होम सेक्रेट्री और डायरेक्टर जनरल मिलकर यह फैसला लेते हैं कि किस व्यक्ति को ऐसी सुरक्षा की आवश्यकता है.

अभी सलमान की कई फिल्में आने वाली हैं. जिसमें सलमान खान  गॉडफादर में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. वहीं कभी ईद कभी दिवाली में भी सलमान खान फिर से एक बार अपने प्रशंसकों के बीच होंगे. टाइगर 3 में भी सलमान खान इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे.

सलमान खान की सुरक्षा(Salman Khan Security) को लेकर मीडिया में आए दिन कई खबरें आती रहती हैं. जब सलमान खान मुंबई पुलिस के हेड क्वार्टर पहुंचे थे तो उस समय भी यह खबर बड़ी खबर बनी थी और शुरुआत में तो यह पता ही नहीं चला कि आखिर सलमान खान मुंबई पुलिस के हेड क्वार्टर क्यों गए थे. बाद में यह पता चला कि सलमान खान अपनी सुरक्षा के लिए गन लाइसेंस लेने गए थे.

देश