Salman Khan Death Threats

Salman Khan Death Threats Updates: सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बाद सुरक्षा बढ़ी, अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़

Salman Khan Death Threats Updates: महाराष्ट्र पुलिस ने सलमान खान की बढ़ाई सुरक्षा, जान से मारने की धमकी मामले में FIR दर्ज, सलमान खान को पहले भी जान से मारने की मिल चुकी है धमकी, शार्प शूटर को हैदराबाद से किया गया था गिरफ्तार..

बॉलीवुड सितारे सलमान खान(Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान(Salim Khan) से जुड़ी एक खबर ने उनके चाहने वालों और पुलिस की नींद उड़ा दी है. सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान को एक पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी (Salman Khan Death Threats) दी गई थी.

धमकी वाले पत्र में सलमान खान को चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि तुम्हारा भी वही हाल होगा जैसा कि मूसा वाला( Moosa Wala) का हुआ है. मालूम हो कि बीते सप्ताह पंजाबी सिंगर मूसा वाला की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जिसमें जेल में बंद कुख्यात अपराधी लॉरेंस का नाम सामने आ रहा है. इसी लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ साल पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.

पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वहीं, मूसेवाला हत्या कांड में जिस लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में  है, वह सलमान खान को मारने के साजिश पहले भी रच चुका है, अचछी बात यह रही थी कि इस घटना में पुलिस ने सतर्कता दिखाई और हैदराबाद से सपंत नेहरा नाम के शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया था. आज की इस (सलमान खान को धमकी दिए जाने के मामले में) घटना के संबंध में  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के पिता सलीम खान को सुबह 7 से 8 बजे के करीब यह धमकी भरा खत मिला था. धमकी भरे खत में सलमान खान को मूसेवाला की तरह मारने की धमकी दी गई है.

इस पत्र में सलमान खान के साथ-साथ सलीम खान का भी जिक्र किया गया है. बांद्रा पुलिस ने इसकी पड़ताल शुरू कर दी है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. अभी तक बांद्रा पुलिस की तरफ से सलमान खान को लिखे धमकी भरे खत को लेकर किसी प्रकार का कोई खुलासा नहीं किया गया है.

वहीं पंजाब में पंजाबी सिंगर मूसा वाला की हत्या के बाद से विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. मूसा वाला के पिता ने इस हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है. लोगों को यह डर सता रहा है कि कहीं ऐसा ना हो कि पंजाब में फिर से गैंगवार का दौर वापस लौट आए.

दूसरी तरफ सलमान खान को धमकी भरे खत(Salman Khan Death Threats) के मिलने के बाद से ही बॉलीवुड की कई हस्तियां अपनी सुरक्षा को लेकर डरी हुई हैं. बॉलीवुड में कई नामचीन हस्तियों की पहले भी हत्या हो चुकी है जिस में गुलशन कुमार जैसे शख्स का नाम शामिल है.