RRR

RRR Radhe Shyam Release Date: RRR की रिलीज पर corona ने लगाया ग्रहण वहीं Radhe Shyam पर 14 जनवरी का फैसला अटल

RRR Radhe Shyam Release Date: Corona के बढ़ते मामलों के बीच RRR की Release Date को बढ़ा दिया गया है, वहीं Radhe Shyam को लेकर अभी तक 14 जनवरी का फैसला बरकरार रखा गया है.

SS Rajamouli के फिल्म निर्देशन में बनी फिल्म RRR की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी खबर आई है. RRR की रिलीज डेट को फिलहाल टाल दिया गया है.

मालूम हो कि RRR फिल्म की रिलीज डेट 7 जनवरी थी लेकिन corona के बढ़ते मामले और हो सकता है एक अन्य फिल्म की वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

आगे किस डेट में RRR को रिलीज किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई विशेष जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.

वहीं Radhe Shyam फिल्म की तारीख को लेकर अभी तक पुरानी तारीख यानी कि 14 जनवरी को  टाला नहीं गया है. मालूम हो कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रभास(Prabhash) हैं.

400 करोड़ रुपए के भारी-भरकम बजट वाली फिल्म RRR के रिलीज डेट टलने से फिल्म मेकर्स से लेकर डिस्ट्रीब्यूटर और प्रशंसकों के बीच बेहद ही निराशा का माहौल है.

मालूम हो कि फिल्म के रिलीज होने के बाद सबसे ज्यादा कमाई 3 राज्यों से होती है. पहले नंबर पर महाराष्ट्र दूसरे नंबर पर तमिलनाडु और तीसरे नंबर पर दिल्ली है.

लेकिन corona मामलों के बढ़ने के कारण दिल्ली में तो सभी सिनेमा हॉल को बंद करवा दिया गया है जबकि महाराष्ट्र तमिलनाडु इत्यादि में आधी कैपेसिटी के साथ सिनेमा हॉल खोले जा रहे हैं.

महाराष्ट्र में भी corona और Omicron के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिस कारण यह कहना मुश्किल है कि कब तक सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स खुले रहेंगे.

Radhe Shyam फिल्म की ट्रेलर को 23 दिसंबर को रिलीज किया गया था. जिसके बाद ही इसकी तारीख 14 जनवरी तय कर दी गई थी. अब देखना यह है कि 14 जनवरी की तारीख आगे बढ़ती है या फिर इसी तारीख को राधेश्याम फिल्म दर्शकों के लिए उपलब्ध हो जाएगी.