Reliance Jio

Reliance Jio की Internet और Calling सेवा Mumbai में बाधित कंपनी ग्राहकों को SMS भेज दे रही है जानकारी

Reliance Jio की Internet और Calling सेवाएं मुंबई(Mumbai) और आसपास के इलाकों में पूरी तरह से ठप,1.5 करोड़ से भी अधिक ग्राहक परेशान कंपनी SMS भेज दे रही है सूचना

देश की सबसे बड़ी टेलीकम्युनिकेशन कंपनी Reliance Jio के मुंबई के ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि Jio की कॉलिंग(Calling) इंटरनेट सर्विस(Internet Services) अचानक से डाउन हो गई.

कंपनी लगातार अपने ग्राहकों को SMS भेज कर यह जानकारी दे रही है कि ग्राहकों को घबराने की जरूरत नहीं है जल्द ही समस्या को सुलझा लिया जाएगा.

मालूम हो कि कोविड-19 के कारण अभी तक अधिकांश लोग Work From Home हैं और Jio की इंटरनेट सर्विस के डाउन होने से ग्राहकों में खलबली मच गई है.

Jio ने सेवा बाधित होने के लिए ग्राहकों से माफी भी मांगी है और शाम 7:00 बजे तक सेवाएं सुचारू हो जाएंगी ऐसा आश्वासन भी दिया है.

अभी तक Jio की सर्विस क्यों डाउन हुई है इसके बारे में ना तो कंपनी की तरफ से और ना ही किसी और माध्यम से कोई पुख्ता जानकारी हासिल हो पाई है.

बताते चलें कि देशभर में Reliance Jio  के 44 करोड़ से भी अधिक ग्राहक हैं और इसमें से भी डेढ़ करोड़ सिर्फ मुंबई से हैं.

मालूम हो कि बीते साल अक्टूबर में भी रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सेवाओं में बाधा आई थी जिसके कारण 7 से 8 घंटे तक रिलायंस जिओ की सभी सेवाएं पूरी तरह से ठप थी और ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.