Ram Bhakt Gopal Viral Video

Ram Bhakt Gopal Viral Video Case: जामिया यूनिवर्सिटी के सामने गोली चलाने वाले राम भक्त गोपाल का कथित वीडियो हुआ वायरल वीडियो में गौ तस्करी की चर्चा

Ram Bhakt Gopal Viral Video Case: जामिया विश्वविद्यालय के सामने गोली चलाकर रातों-रात पॉपुलर होने वाले राम भक्त गोपाल का एक  कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, वीडियो में कथित गौ तस्करों की पिटाई..

FRH5r90XEAAEXP8

गोपाल(Ram Bhakt Gopal Viral Video) जिसे अब लोग राम भक्त गोपाल के नाम से ज्यादा जानते हैं. रामभक्त गोपाल सबसे पहली बार उस वक्त चर्चा में आया था जब उसने दिल्ली स्थित जामिया यूनिवर्सिटी(Jamia University) के सामने गोली चलाई थी. उस वक्त वहां लोग आंदोलन पर बैठे थे. इस कांड के बाद गोपाल राम भक्त गोपाल के नाम से पॉपुलर हो गया.

FP15B5pXIAAO9EM

आज गोपाल फिर से चर्चा में है. उसके पीछे की वजह है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता एक वीडियो. इस वायरल वीडियो(Viral Video) में कई लोग हथियारों के साथ दिखाई दे रहे हैं जो कि कुछ लोगों को पीटते हुए गाड़ी के भीतर डाल रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है गौ तस्करों को ले जाते हुए . मालूम हो कि इस वायरल वीडियो में गोपाल ही है इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

ट्विटर(Tweeter) सहित इंस्टाग्राम(Instagram) पर राम भक्त गोपाल नाम के हैंडल से हजारों भड़काऊ ट्वीट और पोस्ट किए गए हैं. इसमें अधिकतर पोस्ट में जो लोग दिखाई देते हैं वे हथियारों के साथ होते हैं और खासकर एक समुदाय को लेकर आपत्तिजनक बातें कहते हैं.जिस वायरल वीडियो की चर्चा हम कर रहे हैं उसे विवाद बढने के बाद हटा दिया गया है.

FPzn9jragAIR64p

बताते चलें कि गोपाल अभी जमानत पर बाहर है. जमानत पर रिहा होने के बाद के उसके कई ऐसे फोटो और वीडियो हैं जिसमें उसे कई लोगों के साथ हथियारों के साथ देखा जा सकता है. जमानत पर रिहा हुआ व्यक्ति कैसे इस प्रकार के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डाल सकता है यह एक बड़ा प्रश्न है. लेकिन यहां एक बात और बताते चलें कि सोशल मीडिया पर जो अकाउंट बनाए गए हैं वो गोपाल का ही व्यक्तिगत अकाउंट है, इस बात की पुष्टि  thebharatbandhu.com नहीं करता है.