Rajnikanth(Thalaiva) Happy Birthday

Rajnikanth(Thalaiva) Happy Birthday: रजनीकांत हैप्पी बर्थडे टू यू से पटा पड़ा है पूरा Social media, आज 71 साल के हो गए सुपरस्टार रजनीकांत

Rajnikanth(Thalaiva) Happy Birthday: रजनीकांत(Rajnikanth) आज अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं. Thalaiva को आम से लेकर खास तक की मिल रही है शुभकामनाएं

आज साउथ मूवी और बॉलीवुड का कभी ना बूढ़ा होने वाला सितारा रजनीकांत का 71वां जन्मदिन है. जिसे आज संपूर्ण भारत ही नहीं बल्कि विश्व के कई देशों में में मनाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर चाहे वह ट्विटर हो या फेसबुक या फिर इंस्टाग्राम हैप्पी बर्थडे टू यू रजनीकांत और थलाईवा के मैसेज से भरा पड़ा है.

रजनीकांत ऐसे फिल्म स्टार माने जाते हैं जिन्होंने कभी भी अपनी उम्र को अपने करियर के बीच नहीं आने दिया. उन्होंने ऐसे-ऐसे रोल किए जिसको लेकर यह कहा जाता था कि इस उम्र में ऐसे रोल करना मुमकिन नहीं है.

रजनीकांत का जन्म बेंगलुरु में हुआ था.एक गरीब परिवार में जन्मे रजनीकांत घर में सबसे छोटे थे. घर की स्थिति बेहद ही खराब थी. जीविकोपार्जन के लिए उन्होंने बहुत सारे काम किए.

उनका एक काम जिसने उन्हें एक्टिंग की दुनिया में एंट्री दिलाई वह था उनका बस कंडक्टर बनना. बेंगलुरु ट्रांसपोर्ट सर्विस में उन्होंने जब काम किया तो यात्रियों का मनोरंजन करने के दरमियान उनकी प्रतिभा सामने आने लगी थी.

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए उन्होंने मद्रास फिल्म संस्थान में एडमिशन लिया और उसके बाद उनके एक्टिंग का ग्राफ बढ़ता ही गया.

रजनीकांत को शुभकामना देने के लिए क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बेहद अलग रुख अख्तियार किया, उन्होंने अपने सीने पर एक टैटू दिखाया है जिसमें रजनीकांत की तस्वीर है.

वहींं क्रिकेट जगत  के धुरंधर माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी रजनीकांत को हैप्पी बर्थडे कहा है.

रजनीकांत की तबीयत अक्सर ठीक नहीं रहती और उन्हें अस्पतालों के चक्कर काटने होते हैं लेकिन अभी वह स्वस्थ हैं और लगातार एक्टिव हैं.

मालूम हो कि 25 अक्टूबर को उन्हें फिल्म जगत के सबसे बड़े पुरस्कार दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया गया. इस पुरस्कार की प्राप्ति के बाद उन्होंने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से भी मुलाकात की थी.