Rajasthan Udaipur Murder Case

Rajasthan Udaipur Murder Case Video Viral: राजस्थान उदयपुर में युवक की हत्या के Viral Video को लेकर अशोक गहलोत ने कही बड़ी बात

Rajasthan Udaipur Murder Case Video Viral: नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले टेलर मास्टर की उदयपुर(Udaipur) में दिनदहाड़े नृशंस हत्या, हत्या का वीडियो वायरल होने पर CM अशोक गहलोत ने कहीं बड़ी बात

आज दोपहर राजस्थान(Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur Murder Case) में कुछ असामाजिक तत्वों ने दिनदहाड़े एक टेलर मास्टर(Tailor Master) की उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी. हत्या का यह मामला तेजी से सुर्खियों में आ गया क्योंकि यह मामला नूपुर शर्मा के विवादित बयान से जुड़ा हुआ है.

मालूम हो कि राजस्थान के उदयपुर में आज से 10 दिन पहले नूपुर शर्मा(Nupur Sharma) के समर्थन में कन्हैया लाल तेली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. जिसके बाद से लगातार उन्हें धमकियां दी जा रही थी. इन धमकियों के संबंध में कन्हैया लाल ने पुलिस से भी संपर्क किया था लेकिन पुलिस ने सिर्फ सतर्क रहने को कह कर ज्यादा कुछ नहीं किया.

कन्हैया लाल तेली जिनका की धानमंडी स्थित भूत महल के पास सुप्रीम टेलर नाम से एक दुकान है. आज दोपहर दो बाइक सवार अपना नाप देने के बहाने दुकान में दाखिल हुए और कन्हैया लाल पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला किया. हमला इतना जोरदार था कि कन्हैया कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

यह मामला और भी ज्यादा गंभीर हो गया क्योंकि इस हत्याकांड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया गया जो कि तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो के वायरल होते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस दल बल के साथ मौजूद है और लोगों से यह अपील कर रही है कि  शांति व्यवस्था बनाए रखें. बताते चलें कि बीते कुछ महीनों से राजस्थान में सांप्रदायिक घटनाओं में तेजी आई है.

वहीं इस मामले को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(CM Ashok Gehlot) ने कहा है कि मैं उदयपुर में युवक की जगह हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील भी की है. मुख्यमंत्री ने कहा है मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

हत्या का वीडियो तेजी से वायरल होने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का अभियोग शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में नफरत फैलाने का उद्देश्य सफल होगा.

वहीं विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया ने इस घटना को लेकर सरकार और प्रशासन को आड़े हाथों लिया है गुलाब चंद कटारिया ने उदयपुर में दोपहर को हुए इस हृदय विदारक घटना को शर्मनाक बताया है और कहा है कि यह किसी गिरोह के बिना संभव नहीं है. उन्होंने कहा ऐसी हत्याओं में गिरोह का योगदान होता है.कटारिया ने पुलिस प्रशासन और मुख्यमंत्री से भी बात की है, ऐसी जानकारी मीडिया से उन्होंने दी. उन्होंने पुलिस प्रशासन और मुख्यमंत्री से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की सिफारिश भी की है.