TV journalist Aman Chopra

Rajasthan Police May Arrest TV Journalist Aman Chopra Soon: टीवी पत्रकार अमन चोपड़ा की जल्द हो सकती है गिरफ्तारी, राजस्थान पुलिस नोएडा में बैठ बना रही है रणनीति

Rajasthan Police May Arrest TV Journalist Aman Chopra Soon: धार्मिक भावनाओं को भड़काने के मामले में टीवी पत्रकार अमन चोपड़ा जल्द ही हो सकते हैं गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने नोएडा पहुंची, कई ठिकानों पर की जा रही है तलाशी

हमेशा अपने शो से विवादों में रहने वाले टीवी पत्रकार अमन चोपड़ा(TV Journalist Aman Chopra) की मुश्किलें इस बार बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप लगे हैं. जिसके तहत उन पर राजस्थान में तीन स्थानों पर FIR  दर्ज की गई है. आज राजस्थान पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए नोएडा(Noida) पहुंची है.

मालूम हो कि अमन चोपड़ा(Aman Chopra) पर बीते 23 अप्रैल को ही राजस्थान में मामले दर्ज दर्ज हुए थे. f.i.r. में यह कहा गया था कि अमन चोपड़ा ने अपने शो के माध्यम से झूठ को प्रचारित किया और उस झूठ के आधार पर दो समुदायों के बीच धार्मिक भावनाओं को भड़काने का प्रयास भी किया. अमन चोपड़ा पर राजस्थान में तीन जगह एफ आई आर दर्ज की गई है.

राजस्थान के बूंदी अलवर और डूंगरपुर में अमन चोपड़ा के खिलाफ एफ आई आर दर्ज हुए हैं. लेकिन बूंदी और अलवर के मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने अमन चोपड़ा की गिरफ्तारी को लेकर स्टे लगा दिया है. वहीं डूंगरपुर मामले में अमन चोपड़ा को कोई राहत नहीं मिली है और उसी संबंध में आज राजस्थान पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने नोएडा पहुंची है.

बताते चलें कि मामला राजस्थान में  एक मंदिर को गिराए जाने के संबंध में है. जिसके बारे में यह आरोप लगा है कि अमन चोपड़ा ने अपने शो में यह दिखाया कि यह मंदिर राजस्थान सरकार ने बदले की कार्यवाही के तहत गिरवाई और यह बदले की कार्यवाही जहांगीरपुरी में हुई कार्रवाई के बाद की गई है. जबकि जहांगीरपुरी का मामला इसके बाद का है फिर भी अमन चोपड़ा ने दोनों मामले को एक साथ जोड़ कर दिखाया.

बताते चलें कि बीते दिन दिल्ली में ही बीजेपी से संबंधित तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर भी अच्छा खासा ड्रामा हुआ था. जिसमें पंजाब पुलिस पर दिल्ली पुलिस ने अपहरण का केस तक दर्ज कर दिया था. अब देखना यह है कि अमन चोपड़ा(Aman Chopra) की गिरफ्तारी होती है या फिर उन्हें कोर्ट से इस संबंध में और कोई राहत मिलती है.