Rajasthan Cabinet Reshuffle: राजस्थान मंत्रिमंडल में कोई भारी फेरबदल नहीं होने के आसार, CM Ashok Gehlot और अजय माकन आज लेंगे अंतिम फैसला

Rajasthan Cabinet Reshuffle: राजस्थान मंत्रिमंडल में  कोई भारी फेरबदल नहीं होने के आसार, CM Ashok Gehlot और अजय माकन आज लेंगे फैसला की किन किन लोगों को मंत्रिमंडल में कौन- कौन सी जिम्मेदारी दी जायेगी

कल राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) ने कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की थी. आज होगा फैसला कि मंत्रिमंडल में किसको मिलेगी जगह और कौन होंगे बाहर.

कल एक जानकारी प्रताप सिंह खाचरियावास ने दी थी. उन्होंने कहा था कि सभी मंत्रियों के इस्तीफे लिए जा चुके हैं और कल दोपहर 2:00 बजे यनी आज 21 oct को कांग्रेस मुख्यालय में इस बात का फैसला होगा कि किसे कौन सी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

मालूम हो की सभी मंत्रीयों ने अपना त्याग पत्र कल सौप दिया था लेकिन मात्र तीन मंत्रीयों के ही त्याग पत्र स्वीकार किये गये थे. इससे ये तो साफ़ हो गया है की चेहरों में कोई ज्यदा परिवर्तन नहीं किया जायेगा पर मंत्रियों के विभागों में भारी फेरबदल से इंकार नहीं किया जा सकता है.

tweet में पढिये प्रताप सिंह खाचरियावास ने Gehlot Cabinet विस्तार को लेकर कल क्या बयान दिया था

खाचरियावास ने मीडिया से कहा की कल कांग्रेस कार्यालय में सीएम अशोक गहलोत और अजय माकन सही करेंगे कि किसको कहां भेजा जाए.

मालूम हो कि वर्तमान राजस्थान सरकार में सबसे बड़ा कैबिनेट फेरबदल होगा. राजस्थान को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वहां भीतरखाने सब ठीक नहीं चल रहा.

खासकर सचिन पायलट ग्रुप को लेकर सब असमंजस में थे मीडिया रिपोर्ट में यह बातें भी आ रही थी कि सचिन पायलट के कुछ सहयोगी बागी हो सकते हैं. और इस फेरबदल में यह निश्चित है कि बाकी होने वाले उम्मीदवारों को तरजीह दी जाएगी.

अब देखना यह होगा कि कल कौन-कौन से चेहरे मंत्रिमंडल में शामिल होंगे और किन को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.