Rahul Gandhi at ED Office

Rahul Gandhi at ED Office In National Herald Case: नेशनल हेराल्ड भ्रष्टाचार मामले में राहुल गांधी ED ऑफिस पहुंचे, सड़कों पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

Rahul Gandhi at ED Office In National Herald Case: राहुल गांधी  की ED मुख्यालय में पेशी, नेशनल हेराल्ड अखबार भ्रष्टाचार मामले में होनी है पूछताछ, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात..

नेशनल हेराल्ड भ्रष्टाचार(National Herald Corruption Case) मामले में गांधी परिवार की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. आज प्रवर्तन निदेशालय(ED) के बुलावे पर राहुल गांधी  ED मुख्यालय पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय से ED ऑफिस तक का सफर पैदल ही तय किया.

कांग्रेस कार्यकर्ता प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही का जमकर विरोध कर रहे हैं और सड़कों पर उतर आए हैं. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए किसी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन ने भारी पुलिस बल का इंतजाम किया है.

बताते चलें कि नेशनल हेराल्ड अखबार में भ्रष्टाचार के मामले में सोनिया गांधी को भी पेश होना था लेकिन उनकी तबीयत खराब है और वह corona से पीड़ित हैं इस कारण वह पेश नहीं हो पाई.

अब देखना यह है कि प्रवर्तन निदेशालय(ED) द्वारा भ्रष्टाचार के इस मामले में गांधी परिवार पर अगली कार्यवाही क्या होती है. आज के पूछताछ में राहुल गांधी से क्या सवाल किए जाते हैं इसी से आगे की कार्यवाही की दशा और दिशा पता चलेगी.

Rahul Gandhi at ED Office In National Herald Case live updates…..