Raghav Chadha

Raghav Chadha Ramp Walk:आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा बने फैशन आइकॉन रैंप वॉक करते देख लोग हुए हैरान..

Raghav Chadha  Ramp Walk: 33 साल की उम्र में राज्यसभा सदस्य बनने वाले राघव चड्ढा ने मॉडलिंग की दुनिया में किया धमाल, Lakme Fashion Week 2022  में किया Ramp Walk.

आम  आदमी  पार्टी(AAP) के  नेता  राघव चड्ढा(Raghav Chadha) शुरू से ही सुर्खियों में रहते आए हैं. पहले वह एक नेता के रूप में सुर्खियां बटोर रहे थे लेकिन आज उनकी चर्चा एक अन्य वजह से हो रही है.

Raghav Chaddha

राघव चड्ढा ने लैक्मे फैशन वीक(Lakme Fashion Week 2022) के दौरान रैंप वॉक में हिस्सा लिया. रैंप वॉक करते हुए राघव चड्ढा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं.

मालूम हो कि रविवार को दिल्ली में मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में FDCI X Lakme Fashion Week 2022 का आयोजन किया गया था और इसी दौरान राघव चड्ढा रैंप पर चलते हुए नजर आए.मालूम हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब राघव चढ़ा को फैशन की दुनिया से जोड़ा गया हो. इससे पहले भी राघव चड्ढा को मोस्ट स्टाइलिश पॉलीटिशियन ऑफ द ईयर चुना गया था.

रैंप  पर राघव चड्ढा बड़े ही आकर्षक नजर आ रहे थे. जब रैंप पर चलते हुए राघव चड्ढा का वीडियो और फोटो तेजी से वायरल होने लगा तो कुछ लोग जहां राघव चड्ढा की तारीफ करते नजर आए तो वहीं कई यूजर्स इस पर राघव चड्ढा की चुटकी लेते हुए नजर आए.

बताते चलें कि राघव चड्ढा को बीते गुरुवार ही राज्यसभा सदस्य के रूप में निर्विरोध चुना गया है. राघव चड्ढा की उम्र मात्र 33 साल है.राघव चड्ढा के साथ आम आदमी पार्टी के चार अन्य सदस्य भी पंजाब से राज्यसभा के लिए चुने गए हैं.

आम आदमी पार्टी ने हाल में संपन्न हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित सफलता हासिल की है जिसमें उसने सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस को धूल चटा दी और 117 में से 92 सीटों पर कब्जा कर लिया था. पंजाब में इस प्रचंड जीत के पीछे राघव चड्ढा का भी अहम योगदान माना जा रहा है.