Sidhu Moose Wala Murder Case

Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder Case Updates: पंजाबी गायक सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर ने खुद बताया क्यों की गई हत्या

Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder Case Updates: पंजाबी गायक सिद्दू मूसे वाला कि हत्या के पीछे के कारणों का हुआ बड़ा खुलासा, जिस गैंगस्टर ने करवाई हत्या उसने सोशल मीडिया पर लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट, सिद्धू मूसेवाला के भगोड़े मैनेजर के कारण हुई है हत्या!!

पंजाब के मशहूर और विवादित गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder) को लेकर अब परतें खुलने लगी हैं. पंजाब पुलिस (Punjab Police) अभी इस मामले की गहनता से जांच कर रही है लेकिन इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी गोल्डी बराड़(Goldy Brar) ने ले ली है. गोल्डी बराड़ अभी कनाडा(Canada) में है.

इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए गोल्डी बराड़(Goldy Brar) ने आज सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा. उस पोस्ट में गोल्डी बरार ने इस हत्याकांड के पीछे की वजह का खुलासा किया है. पोस्ट में गोल्डी बरार ने लिखा है कि सिद्दू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala Murder Case) के मैनेजर के कारण यह हत्या हुई है.

क्योंकि सिद्धू मूसे वाला के मैनेजर सगन प्रीत का नाम मोहाली में हुए विक्की मी टू खेड़ा हत्याकांड में सामने आया था लेकिन पंजाब पुलिस ने इसको लेकर मूसे वाले पर कोई कार्यवाही नहीं की और इन्हीं सब बातों के कारण आज मूसे वाला( Sidhu Moose Wala Murder) की हत्या कर दी गई.

गैंगस्टर गोल्डी बरार(Goldy Brar) के बयान में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पुलिस के द्वारा की जाने वाली जांच के बाद ही चलेगा लेकिन उससे पहले पंजाब पुलिस पर फिर से एक बार सवाल खड़े होने लगे हैं कुछ दिन पहले ही पंजाब में पंजाब पुलिस के इंटरव्यू हेड क्वार्टर पर हमला किया गया था अभी तक इस हमले को लेकर भी किसी भी प्रकार की बड़ी कामयाबी पंजाब पुलिस को नहीं मिली है.

आज हुए हत्याकांड में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सिद्दू मूसे वाला की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को हटाये जाने को प्रमुख वजह के तौर पर मनाया जा रहा है लेकिन अगर पंजाब पुलिस के डी जे पी के बयान पर गौर करें तो ऐसा लगेगा कि मूसे वाला ने खुद अपनी सुरक्षा को लेकर अनदेखी की थी.

पंजाब के डीजेपी का कहना है कि सिद्धू मूसे वाला को पंजाब पुलिस ने 4 कमांडो उपलब्ध कराए हैं जिसमें से कि कल 2 कमांडो वापस लिए गए थे जबकि 2 कमांडो अभी भी सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा में तैनात हैं लेकिन आज सिद्धूमूसेवाला जब अपने घर से निकल रहे थे तो उन्होंने दोनों कमांडोज को अपने साथ ले जाने से इंकार कर दिया था साथ ही सिद्धू मूसे वाला के पास एक निजी बुलेटप्रूफ गाड़ी भी है उन्होंने आज उस गाड़ी का भी उपयोग नहीं किया.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस हत्याकांड(Sidhu Moose Wala Murder Case) को लेकर एक जांच टीम का गठन करने का निर्देश दे दिया है. सिद्धू मूसे वाला पर आज सुबह AK 47 राइफल से कई राउंड फायरिंग की गई, जिस कारण ड्राइविंग सीट पर बैठे सिद्दू मूसे वाला की जान चली गई.

Subscribe The Bharat Bandhu For Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder Case Updates…