PM Modi pays tributes to CDS Bipin Rawat

PM Modi pays tributes to CDS Bipin Rawat: पालम एयर बेस पर गमगीन माहौल में PM Modi का CDS Bipin Rawat को श्रद्धांजलि

PM Modi pays tributes to CDS Bipin Rawat: आज PM Modi ने तीनों सेनाओं के प्रमुख CDS Bipin Rawat को दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर बेहद ही गमगीन माहौल में श्रद्धांजलि दी.

आज CDS Bipin Rawat के शव को तमिलनाडु से दिल्ली लाया गया.  CDS बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के साथ हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए अन्य सैन्य अधिकारियों को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि अर्पित किया.

मालूम हो कि कल तमिलनाडु के कन्नूर में CDS बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर mi-17 दुर्घटनाग्रस्त हो गया था इस दुर्घटना में सीडीएस बिपिन रावत के साथ साथ उनकी पत्नी और सेना के एक अधिकारी भी हताहत हो गए थे.

MI-17 हेलीकॉप्टर में बिपिन रावत उनकी पत्नी सहित 14 लोग सवार थे जिसमें से मात्र एक ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह जिंदा बच पाए हैं.

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह भी अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखे गए हैं उनकी स्थिति अभी अति गंभीर बनी हुई है. आज उनको विशेष चिकित्सा सुविधा के लिए वेलिंगटन से बेंगलुरु ले जाया गया है.

gruop captain Varun Singh
Group captain Varun Singh

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और तीनों सेना  प्रमुखों CDS बिपिन रावत को पालम एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि दी. जनरल बिपिन रावत का अंतिम संस्कार कल दिल्ली छावनी में किया जाएगा.

जनरल बिपिन रावत ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का पद 2019 में ग्रहण किया था. उससे पहले वह थल सेना अध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे.

CDS Bipin Rawat को उनकी दोनो बेटियों कीर्तिका और तारिणी ने दी अंतिम विदाई, सबकी आंखें हुई नम

CDS Bipin Rawat को आज उनकी बेटियों ने भारी मन से अंतिम विदाई दी.उस समय सभी की आंखें नम थी. देखिये तस्वीर