Panama Paper leak

Panama Paper Leak मामले में ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) से ED की पूछताछ खत्म, 5 घंटे तक दिल्ली स्थित कार्यालय में चली पूछताछ से

Panama Paper Leak मामले में ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) से ED की लंबी पूछताछ खत्म, ED ने 5 घंटे तक ऐश्वर्या राय से किया सवाल जवाब.

पनामा पेपर लीक मामले में आज ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) ने ED दफ्तर पहुंचकर ED के सवालों का सामना किया.

ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) से एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट(ED) की पूछताछ लगभग 5 घंटे तक चली. ऐश्वर्या राय आज ही दिल्ली पूछताछ के लिए आई थी.

मालूम हो कि पनामा पेपर लीक(Panama paper leak case) मामले में अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) को भी एक महीने पहले ED ने सम्मन भेजा था और वह ED के सामने पेश भी हुए थे.

ऐश्वर्या राय को भी पहले दो बार ED ने बुलावा भेजा था लेकिन दोनों बार ही ऐश्वर्या (Aishwaraya Rai)ने आने में असमर्थता जताई थी.

पनामा पेपर लीक मामले में भारत के नामी गिरामी 500 लोगों के नाम है. इसमें Income Tax में हेरा फेरी को लेकर पूछताछ की जा रही है.

पनामा ब्रिटेन में एक Law फॉर्म है. जिसके कागजात लिक हो गए थे और उस कागजात में बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस पॉलीटिशियंस बड़े बड़े बिजनेसमैन इत्यादि के नाम हैं.

मालूम हो कि ईडी ने इन लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया है. ईडी को यह शक है कि यह लोग फर्जी कंपनी बनाकर पैसा बना रहे थे और सरकार से टैक्स चोरी कर रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही अमिताभ बच्चन को भी ED द्वारा सम्मन  भेजा जा सकता है. लेकिन ईडी ने अभी तक इसको लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है.

आज के इस पूछताछ के बाद ऐसा लग रहा है कि अमिताभ बच्चन के परिवार पर ED का शिकंजा और कसने वाला है और उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

ऐश्वर्या राय से आज क्या-क्या सवाल किए गए इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. वैसे भी यह बेहद ही गोपनीय मामला है. जिसमें ईडी भी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है.