Sadhguru

Oscar Winner Will Smith Reached to Sadhguru For Spiritual Meet: ऑस्कर विनर विल स्मिथ पहुंचे सद्गुरु की शरण में थप्पड़ कांड के बाद काफी विवादों में घिर गए हैं महान अभिनेता Will Smith

Oscar Winner Will Smith Reached to Sadhguru For Spiritual Meet: ऑस्कर अवॉर्ड में थप्पड़ मारने को लेकर विवादों में घिरे मशहूर एक्टर और ऑस्कर विजेता विल स्मिथ(Will Smith) मानसिक शांति(Mental Peace) के लिए पहुंचे सद्गुरु(Sadhguru) की शरण में, पत्नी से अनबन और तलाक(Divorce) को लेकर भी अटकलें..

ऑस्कर विजेता विल स्मिथ(Will Smith) पहुंचे सद्गुरु(Sadhguru) की शरण में: कहा जाता है जब कोई व्यक्ति मानसिक शांति(Mental Peace) चाहता है, वह आध्यात्म की शरण में आता है और यह बड़ी ही सामान्य प्रक्रिया है, खासकर भारतीय जीवन पद्धति(Indian Life Style) में लेकिन जब भी कोई व्यक्ति जिसका संबंध पाश्चात्य जीवन(Western Life Style) और देश से हो और इसके बाद अगर वह अध्यात्म की शरण में आता है तो हर जगह इसकी काफ़ी चर्चा होती है साथ ही यह किसी मशहूर अभिनेता से जुड़ा मामला हो तो इसमें लोगों की और भी दिलचस्पी बढ़ जाती है.

ताजा मामला मशहूर एक्टर और ऑस्कर विजेता विल स्मिथ( Actor Will Smith Reached To Sdhguru) को लेकर है. ऑस्कर अवार्ड में अपनी पत्नी का मजाक उड़ाने वाले कॉमेडियन पर थप्पड़ चलाने के बाद  विल स्मिथ(Will Smith) काफी परेशान हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनका उनकी पत्नी जांडा पिकेट के साथ तलाक होने की भी संभावना है.

आज ऑस्कर विजेता विल स्मिथ(Oscar Winner Will Smith) को मुंबई(Mumbai) के एक एयरपोर्ट पर देखा गया. अगर मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो विल स्मिथ भारत में मशहूर अध्यात्मिक गुरु सदगुरु(Sadhguru) से मिलने आए हैं. बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही सद्गुरु विल स्मिथ से उनके घर पर भी मिलने गए थे और इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

अब देखना यह है कि विल स्मिथ की जिंदगी(Will Smith Life) में जो तूफान उठा है क्या सद्गुरु(Sadhguru) की शरण में जाने के बाद वह तूफान थमेगा या नहीं. बताते चलें कि आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु के देश और दुनिया में करोड़ों में अनुयायी हैं. यूट्यूब(You Tube) पर भी इनके वीडियो पर करोड़ों में व्यूज आते हैं.