NTR Daughter Uma Maheshwari Suicide Case

NTR Daughter Uma Maheshwari Suicide Case: EX CM NTR की बेटी उमा महेश्वरी ने की आत्महत्या पंखे से लटकी मिली लाश

NTR Daughter Uma Maheshwari Suicide Case: हैदराबाद से एक बड़ी चौकाने वाली खबर सामने आ रही है,  TDP के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बेटी उमामाहेश्वरी की लाश पंखे से लटकी हुई मिली,प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला..

देश और आंध्र प्रदेश के दिग्गज नेता TDP के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बेटी उमामाहेश्वरी(NTR Daughter Uma Maheshwari Suicide Case) की आत्महत्या की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है. आज पुलिस को NTR की बेटी उमा माहेश्वरी की लाश उनके घर के कमरे में लटकती हुई मिली.

जैसे ही यह खबर राजनीतिक गलियारे में पहुंची तो सब तरफ हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू सहित कई नेता उमामाहेश्वरी के घर पर पहुंचे. बताते चलें कि चंद्रबाबू नायडू और उमामाहेश्वरी के बीच जीजा साली का संबंध है. चंद्रबाबू नायडू NTR के दामाद है.

मीडिया रिपोर्ट्स में जो बातें सामने आ रही है उसके अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बेटी उमामाहेश्वरी का स्वास्थ खराब चल रहा था. और वह गंभीर बीमारियों से जूझ रही थी. उनका इलाज भी चल रहा था. पुलिस को ऐसा लग रहा है कि उन्होंने यह आत्महत्या डिप्रेशन में की है.

अभी तक पुलिस ने आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से कोई खुलासा नहीं किया है जांच जारी है पुलिस जैसे ही कमरे में पहुंची तो पुलिस ने देखा कि उमा महेश्वरी का शव उनके बेडरूम में लगे पंखे से लटक रहा था.