Mercedes On Fire Viral Video

Noida Angry Man Sets Mercedes On Fire Viral Video: काम का पूरा पैसा नहीं मिलने पर Mercedes पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग Noida की घटना

Noida Angry Man Sets Mercedes On Fire Viral Video: कांट्रेक्टर ने अपने काम के बदले पूरे पैसे नहीं मिलने पर मालिक की मर्सिडीज पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग CCTV में कैद हो गई पूरी घटना पुलिस ने दबोचा..

Noida Mercedes Set On Fire Case: दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है. जहां एक टाइल्स लगाने वाले कांट्रेक्टर(Tiles Contractor) ने अजीबो-गरीब हरकत की है. कॉन्ट्रैक्टर ने अपने मालिक की गाड़ी जोकि मर्सिडीज बताई जा रही है उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया.

कांट्रेक्टर का आरोप है कि उसने जिस घर में काम किया था उस घर में उसके 5 लाख रुपए बकाया थे जबकि मालिक ने मात्र ढाई लाख रुपए का ही पेमेंट किया. इस कारण उसे गुस्सा  आया और घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज गाड़ी में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

वहीं इस घटना पर जिस घर में टाइल्स लगाए गए उसके मालिक से बात करने पर बताया जा रहा है कि कांट्रेक्टर को पूरी रकम दे दी गई है. इसके बाद भी वह पैसे की डिमांड कर रहा था. अब मामले में क्या सच्चाई है इसका पता तो पुलिस ही लगाएगी. लेकिन फिलहाल उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जिस पर यह आरोप है कि उसने आग लगाई है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

इस मामले में कांट्रेक्टर की गिरफ्तारी नहीं होती अगर घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में यह पूरा मामला रिकॉर्ड नहीं हो गया होता. CCTV फुटेज में यह साफ दिख रहा है कि कांट्रेक्टर अपनी बाइक से पेट्रोल निकलता है और पास खड़ी मर्सिडीज कार पर छिड़क देता है और आग लगाकर फरार हो जाता है.

@DeshmukhHarish9 ने अपने टि्वटर हैंडल से  इस वीडियो को ट्वीट किया गया है:

 

मर्सिडीज(Noida #Mercedes Set On Fire Case) जैसी लग्जरी गाड़ी में इस प्रकार से आग लगाए जाने की शायद ही ऐसी कोई घटना पहले हुई हो और वह भी आपसी लेन-देन के कारण. वहीं अगल-बगल के लोगों का कहना है कि अगर गाड़ी घर में पार्क होती तो शायद या घटना नहीं होती. लोगों का यह भी आरोप है कि यहां रहने वाले लोग आसपास सड़क पर ही अपनी गाड़ी पार्क कर देते हैं जो कि ठीक नहीं है.