New Delhi Railway Station Gangrape Case

New Delhi Railway Station Gangrape Case: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन सामूहिक बलात्कार मामले में चार रेलवे कर्मचारी पुलिस की गिरफ्त में

New Delhi Railway Station Gangrape Case: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हरियाणा की महिला से सामूहिक बलात्कार मामले में चार रेलवे कर्मचारी गिरफ्तार.. महिला को नौकरी का झांसा देकर किया बलात्कार

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में चार रेलवे कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार यह चारों कर्मचारी इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट से संबंधित हैं और उन्होंने इस वारदात को ट्रेन लाइटिंग रूम में अंजाम दिया.

जिस महिला का बलात्कार किया गया उस महिला ने पुलिस को बताया है कि वह नौकरी की तलाश कर रही थी. क्योंकि वह 2 साल पहले ही अपने पति से अलग हुई थी. गिरफ्तार 4 आरोपियों में से एक जिसका नाम की सतीश है उससे यह महिला अपने किसी दोस्त के जरिए मिली थी. और सतीश ने इस महिला से रेलवे में नौकरी दिलाने का वादा किया था.

महिला के अनुसार सतीश ने उसे धोखा देकर कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन बुलाया और उसके बाद वह उसे लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बने ट्रेन लाइटिंग रूम में पहुंचा. पुलिस ने जिन चार आरोपियों की पहचान की है उसमें विनोद कुमार, जगदीश चंद, सतीश कुमार और मंगल चंद के नाम शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से दो आरोपी कमरे के अंदर महिला से बलात्कार करते रहे जबकि कमरे के भीतर कोई दाखिल ना हो सके इसलिए दो अन्य आरोपी कमरे के बाहर पहरा देते रहे.इस घटना के बाद पुलिस ने जो एक्शन लिया है वह काबिले तारीफ है क्योंकि शिकायत मिलने के 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने सभी आरोपियों को अपने कब्जे में ले लिया.