Mother Arrested

Mother Arrested For Brutally Thrashing Child: 9 महीने के मासूम को पटक-पटक कर पीटने वाली निर्दयी माँ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mother Arrested For Brutally Thrashing Child: कलयुगी मां अपने 9 महीने के बच्चे को बेरहमी से पीट रही थी, बच्चा दर्द से कराह रहा था, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कहते हैं मां(Mother) अपने बच्चों के लिए किसी भी दुख और दर्द को बर्दाश्त कर लेती है मगर अपने बच्चे पर आंच तक नहीं आने देती. लेकिन इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने वाले एक वीडियो ने सभी को स्तब्ध कर दिया.

इस वीडियो में एक मां अपने 9 महीने के छोटे से मासूम बच्चे (9 Month Old Baby) को पीटते हुए दिखाई दे रही है और पीटना भी कोई साधारण नहीं बल्कि जोर-जोर से उसे पलंग पर पटक रही है. माँ इतने पर भी नहीं रुकती और वह बच्चे को घूंसे से भी मारती है.

कलयुग मां द्वारा बच्चे को इतना पीटा जाता है कि बच्चा दर्द से कराह उठता है. लेकिन फिर भी इस निर्दयी मां को दया नहीं आती है , वह लगातार बच्ची को पीटते रहती है.यह घटनाक्र्म  कोई एक 2 मिनट नहीं बल्कि पूरे 45 मिनट तक चलता है.

जब यह वीडियो इंटरनेट पर डाला गया तो तेजी से वायरल होने लगा और इसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी. जिसमें लोग इस मां को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की बात भी करने लगे. आखिरकार वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी संज्ञान लिया और उस महिला का पता लगाया.

पुलिस ने वायरल हुए वीडियो के जरिए उस मां को ढूंढ निकाला जोकि अपने बच्चे को बेरहमी से पीट रही थी. यह महिला जम्मू कश्मीर की बताई जा रही है. पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है.

महिला द्वारा अपने बच्चे को पीटे जाने वाला वीडियो इतना भयावह है कि उसे हम यहां नहीं दिखा सकते. क्योंकि यह मानवीय नियमों के विरुद्ध तो है ही साथ ही कानून के विरुद्ध भी है.