Mob Burnt The Driver Alive

Mob Burnt The Driver Alive in MP Video Viral: मध्यप्रदेश में भीड़ तंत्र का इंसाफ ड्राइवर को जिंदा जलाया..

Mob Burnt The Driver Alive in MP Video Viral: मध्यप्रदेश(MP) में भीड़ ने ड्राइवर की गाड़ी को ही बना दिया उसकी चिता, पहले गाड़ी में लगाई आग फिर ड्राइवर को जिंदा आग के किया हवाले,एक बच्ची की सड़क हादसे में मौत का था मामला..

अलीराजपुर मध्य प्रदेश(MP) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां गुस्साई भीड़ ने एक पिकअप वैन के ड्राइवर को जिंदा जला दिया( Mob Burnt The Driver Alive). चश्मदीदों के मुताबिक आक्रोशित भीड़ ने पहले तो वाहन में आग लगा दी उसके बाद ड्राइवर की जमकर पिटाई की. इसके बाद भी भीड़ का गुस्सा शांत नहीं हुआ और तभी उसी भीड़ में से कुछ लोगों ने ड्राइवर को पकड़ कर जिंदा ही जलती गाड़ी में फेंक दिया.

ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दौरान ही ड्राइवर ने दम तोड़ दिया. लोगों का कहना है कि ड्राइवर ने अपने पिकअप वैन(Pick Up Van) से एक बच्ची को कुचल दिया था और उस बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी. जिस कारण गुस्साई भीड ने ड्राइवर को जिंदा जला दिया.

इस घटना से संबंधित वीडियो तेजी से सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रहा है. जिसमें यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है. इस वीडियो में कुछ लोगों को आग लगाते हुए देखा जा सकता है.

ड्राइवर की उम्र 37 साल और उसका नाम मगन सिंह बताया जा रहा है. मगन सिंह तीन छोटे बच्चों का पिता था. पूरे परिवार जिसमें उसकी पत्नी और माता-पिता भी शामिल हैं सब की जिम्मेदारी अकेले मगन सिंह के कांधे पर थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही का आश्वासन भी दिया है.

लेकिन एक सवाल अभी भी यक्ष प्रश्न की तरह बना हुआ है कि आखिर भीड़ के द्वारा कब तक इस प्रकार के तालिबानी इंसाफ किए जाते रहेंगे. शासन प्रशासन को ऐसे मामलों में सख्त से सख्त कार्यवाही करने की जरूरत है, जिससे कि आगे चलकर ऐसी घटना ना घटे. क्योंकि जब तक भीड़ के मनोबल को नहीं कुचला जाएगा तब तक भीड़ तंत्र पर काबू पाना मुश्किल है.