MCD Election

MCD Election के लिए दिल्लीवासियों को अभी करना होगा इंतजार!!

MCD Election की तिथि को लेकर राज्य चुनाव आयोग का बड़ा बयान आया है, जानिए राज्य चुनाव आयोग ने दिल्ली MCD Election की तिथियों के बारे में क्या कहा

MCD Election को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जहां पूरी दिल्ली में AAP, BJP सहित अन्य पार्टियों ने चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशियों के पोस्टर जारी कर दिए हैं तो वहीं राज्य चुनाव आयोग ने चुनाव की तिथि को लेकर सबको उहापोह में डाल दिया है.

दिल्ली के राज्य चुनाव आयुक्त एसके श्रीवास्तव ने आज मीडिया से बताया कि केंद्र सरकार द्वारा कुछ मुद्दे उठाए गए हैं इसकी जांच की जा रही है जिस कारण चुनाव की तिथियों की घोषणा अभी कर पाना संभव नहीं है.

चुनाव आयोग एस के श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि दिल्ली में MCD चुनाव की तिथियों की घोषणा जल्द ही की जाएगी लेकिन इससे पहले केंद्र सरकार के द्वारा उठाए गए विषयों का अध्ययन किया जाएगा.

एसके श्रीवास्तव ने आगे कहा कि दिल्ली में MCD Election 18 मई से पहले संपन्न कराए जाएंगे और इसके लिए राज्य चुनाव आयोग कृत संकल्प है.

बताते चलें कि इस बार दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी बेहद ही आश्वस्त नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी के पोस्टरों में भी जनता से निवेदन किया जा रहा है कि इस बार एमसीडी में भी ईमानदार सरकार होनी चाहिए. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी और कांग्रेस केजरीवाल की पार्टी पर हमलावर है.

कांग्रेस और बीजेपी दोनों का कहना है कि आम आदमी पार्टी अपने आप को ईमानदार पार्टी कहती हैं जबकि अभी हाल में ही आम आदमी पार्टी के पार्षद को घूसखोरी के आरोप में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

मालूम हो कि बीते 7 मार्च को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं जिसमें पंजाब में पहली बार ऐसा हो रहा है कि सभी एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को सत्ता की चाभी मिलती दिख रही है.