Madhya Pradesh Violence

Madhya Pradesh Violence: मस्जिद पर भगवा झंडा फहराने के आरोप पर शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री को घेरा कहा झूठी तस्वीर द्वारा बिगड़ना चाह रहे हैं माहौल

Madhya Pradesh Violence: मध्य प्रदेश में मस्जिद पर भगवा झंडा फहराने की तस्वीर को लेकर शिवराज सिंह चौहान का बड़ा खुलासा, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को दी नसीहत

रामनवमी(Ram Navami) के दिन असामाजिक तत्वों द्वारा मस्जिद पर धार्मिक झंडा(Religious Flag) फहराने को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chouhan) ने बड़ा खुलासा किया है, साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को लेकर भी बड़ी बात कही है.

खरगोन हिंसा(Khargone Violence) पर शिवराज सिंह का बयान…

मालूम हो कि रामनवमी के दिन मध्य प्रदेश समेत देश के कई अन्य राज्यों से हिंसा और आपसी भाईचारा को तार-तार करने वाली खबरें आई थी,  साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसी तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई. जिसमें अधिकत तस्वीरें झूठी(Fake Photo) थी या फिर गलत विवरण के साथ पोस्ट की गई थी.

इसी संदर्भ में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसमें कुछ युवकों द्वारा कथित रूप से मस्जिद(Masjid) पर भगवा झंडा (Saffron Flag) फहराते दिखाया गया था.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा तस्वीर पोस्ट किए जाने के बाद आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो तस्वीर पोस्ट की गई थी वह मध्यप्रदेश की नहीं है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने राज्य को दंगों में झोंकने की साजिश की है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि इससे भारत आपसी भाईचारा को नुकसान पहुंचता है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि मेरे प्रदेश में कोई भी व्यक्ति ऐसी साजिश करेगा तो उसे माफ नहीं किया जाएगा हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा के बाद शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने बेहद सख्त रुख अख्तियार किया है और कई उपद्रवियों के घर पर बुलडोजर चलवा दिया. आज इसी संदर्भ में शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के DGP एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ बैठक भी की है.

Big Breaking News Gujrat Hardik Patel: गुजरात कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को सुप्रीम कोर्ट से राहत. पाटीदार आरक्षण आंदोलन मामले में हाईकोर्ट द्वारा दी गई सजा पर तत्काल रोक. SC ने कहा जब तक याचिकाकर्ता द्वारा की गई अपील पर फैसला नहीं आ जाता तब तक हाईकोर्ट सजा पर अंतिम फैसला ना ले.