Lata Mangeshkar

Lata Mangeshkar की हालत बिगड़ी लाइफ सपोर्ट सिस्टम(Ventilator) पर फिर से किया गया शिफ्ट

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि उनकी हालत फिर से बिगड़ गई है और उन्हें वेंटिलेटर(Ventilator) पर शिफ्ट किया गया है

लता मंगेशकर( Lata Mangeshkar) जिन्हें की सब सम्मान से और प्यार से दीदी कहते हैं उनकी हालत आज फिर से बिगड़ गई है, ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) के घर के बाहर और जहां वह भर्ती हैं यानी कि ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

92 वर्षीय लता मंगेशकर corona से संक्रमित हुई थी तब उन्हें बीते 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.अस्पताल में भर्ती होने के बाद लता मंगेशकर की हालत में लगातार सुधार हो रही थी.

लेकिन एक बार फिर से उनके स्वास्थ्य को लेकर इस बुरी खबर के बाद सब तरफ अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है.

बताते चलें की अभी आधिकारिक रूप से किसी भी प्रकार की कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है इसलिए उनके स्वास्थ्य के संबंध में अभी कुछ ज्यादा कहना उचित नहीं होगा.

वैसे शाम 4:45 बजे के करीब डॉक्टर प्रतित समदानी जोकि लता जी का इलाज कर रहे हैं उन्होंने यह सूचना दी थी कि लता जी ICU मैं है और उन्हें विशेष थेरेपी पी जा रही है.

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के संबंध में हमें जैसे जैसे हमें जानकारियां मिलती जाएंगी वैसे वैसे हम अपडेट करते जाएंगे. ताजा जानकारी के लिए आप भारत बंधु से जुड़े रहे..

Subscribe The Bharat Bandhu For Live Updates….