KL Rahul Captain

KL Rahul Captain For ODI: IND vs SA की जिम्मेदारी KL Rahul कंधो पर, बनाए गए भारतीय टीम के Captain

KL Rahul Captain For ODI: IND vs SA  Series के लिए KL Rahul पर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई, बनाया गया इस सीरीज का Captain और जसप्रीत बुमराह को उप कप्तान

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) के चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम की जिम्मेदारी KL Rahul को सौंपी गई है. आज BCCI ने इस बात की घोषणा कर दी.

वहीं बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह को उप कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी है. रविचंद्रन अश्विन और वाशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है जबकि मोहम्मद सामी को इस सीरीज से आराम दिया गया है.

मालूम हो कि रोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह कप्तान बनाया गया था. जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. लेकिन रोहित शर्मा अपने चोट की वजह से बेहद परेशान हैं. इस कारण उन्हें IND Vs SA सीरीज के लिए आराम दे दिया गया.

भारतीय टीम के दो खिलाड़ी अभी तक फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं. जिस कारण उनको इस टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है. वो दो खिलाड़ी  अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा है.

मालूम हो कि भारतीय टीम 19 जनवरी से शुरू हो रहे तीन मैचों की श्रृंखला में साउथ अफ्रीका के साथ खेलेगी. आने वाले 19 जनवरी को भारतीय टीम अपना पहला मैच खेलेगी. जबकि 21 जनवरी को दूसरा और अंतिम मैच 23 जनवरी को खेला जाएगा.

ALSO READ…

U-19 Asia Cup Final IND Vs SRI: इंडियन टीम ने श्रीलंकन टीम को 9 विकेट से हराकर अंडर-19 एशिया कप किया अपने नाम और.भारत को दिया Happy New Year 2021 का तौफा