kapil sharma show

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा कॉमेडी शो के सेट पर हो गई बड़ी ट्रेजेडी, Smriti irani को गार्ड ने पहचानने से किया इनकार नहीं दी एंट्री

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर आज एक बड़ी घटना घटी. सो के गेट पर Smriti irani को गार्ड ने पहचानने से इंकार करते हुए भीतर जाने से रोक दिया.

जाने माने हास्य कलाकार कपिल शर्मा(Kapil sharma) वर्षों से देश और दुनिया को अपने कॉमेडी शो के माध्यम से हंसा रहे हैं. वैसे तो यह शो हंसी मजाक के लिए मशहूर है. लेकिन आज इस शो के सेट पर बड़ी ट्रेजडी हो गई. जिसके बाद चारों तरफ अफरातफरी का माहौल बन गया.

मामला था Smriti irani को Kapil Sharma Show के गार्ड द्वारा बाहर से ही लौटा देना

कपिल शर्मा शो के सेट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बेहद ही शर्मिंदगी झेलनी पड़ी जब सो के गेट पर खड़े गार्ड ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया.

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी और उनके स्टाफ के द्वारा लाख समझाने के बाद भी गार्ड ने उन्हें नहीं पहचाना और उन्हें कपिल शर्मा कॉमेडी शो के सेट पर जाने से रोक दिया.

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए जा रही थी तभी सूखे खेत पर सुरक्षा गार्ड ने स्मृति ईरानी को पहचानने से इंकार कर दिया और अंदर जाने से रोक दिया.

कपिल शर्मा शो के ऑर्गेनाइजर ने स्मृति ईरानी से बार-बार संपर्क किया लेकिन वह नहीं आई

सो के गेट पर गार्ड के द्वारा स्मृति ईरानी को इस प्रकार से पहचानने से इंकार कर लौटा देने के बाद जब यह बात शो ऑर्गेनाइजर तक पहुंची तो सबके होश फाख्ता हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा शो के ऑर्गेनाइजर और कपिल शर्मा ने भी स्मृति ईरानी से बार-बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन स्मृति ईरानी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

जब लाख मान मनोव्वल के बाद भी स्मृति ईरानी शो पर आने के लिए तैयार नहीं हुई तो आखिरकार शो को कैंसिल करना पड़ा. शो कैंसिल होने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाना पड़ा. क्योंकि शो कैंसिल होने की वजह से वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया था.